NDTV Khabar

Indian Idol 10: इस सिंगर का गाना सुन हैरान रह गए ऐश्वर्या और अनिल कपूर, अनु मलिक ने किया ये वादा

कोलकता से युवा सौम्य ने अपना गायक बनने का सपना पूरी तरह से छोड़ दिया था, मगर उन्होंने आख़िरी बार इंडियन आइडल 10 में हाथ आजमाने की सोची.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Indian Idol 10: इस सिंगर का गाना सुन हैरान रह गए ऐश्वर्या और अनिल कपूर, अनु मलिक ने किया ये वादा

इंडियन आइडल 10 के कंटेस्टेंट सौम्य चक्रवर्ती

खास बातें

  1. 'इंडियन आइडल' के सेट पर पहुंचे ऐश्वर्या-अनिल
  2. सौम्य चक्रवर्ती का गाना सुनकर हुए गदगद
  3. खुश होकर दे डाला ये नाम
नई दिल्ली: कोलकता से युवा सौम्य ने अपना गायक बनने का सपना पूरी तरह से छोड़ दिया था, मगर उन्होंने आख़िरी बार इंडियन आइडल 10 में हाथ आजमाने की सोची. हाल ही में देश के क्लासिकल रॉकस्टार के नाम से नामित किए गए सौम्य ने अपने शानदार प्रदर्शन के साथ मनोरंजन के अनुपात को बढ़ा दिया है. जहां जज इस बारे में यकीन रखते हैं कि इस शो में उनका सफ़र लंबा होगा, तो वहीं बंगाल के इस युवा ने अपने खाते में एक और उपलब्धि को जोड़ लिया है. ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव के साथ अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए आए अनिल कपूर तो सौम्य की आवाज़ सुनकर दंग रह गए.

बॉलीवुड में रणवीर सिंह को हुए 8 साल, करियर को लेकर खोल डाले ये राज



सौम्य चक्रवर्ती एक प्रशिक्षित क्लासिकल सिंगर हैं. उन्होंने 'अलबेला सजन आयो रे' गाकर स्टेज पर जैसे आग ही लगा दी, जिसके कारण उन्हें तीनों जज अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी ने तो खड़े होकर उनका स्वागत किया ही, मगर 'फन्ने खां' के सभी कलाकार भी इस शानदार आवाज़ से प्रभावित हुए बिना नहीं रह पाए. ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी कहा कि सौम्य वह है जो क्लासिकल संगीत का आनन्द उठाते हैं और वह आज की पीढ़ी को यह सिखा रहे हैं. अनिल कपूर ने उसे सौम्य दा का नाम दिया. 




अनु मलिक ने कहा कि सौम्य एक दिन उनकी बनाई धुनों पर जरूर गाएंगे. इस पर अनिल कपूर ने कहा, ''इतनी शानदार परफॉर्मेंस के बाद मैं तुम्हें सौम्य दा न कहूं तो क्या कहूं, जैसे किशोर कुमार और आरडी बर्मन को किशोर दा और पंचम दा कहा जाता था, तो तुम्हें भी सौम्य दा के नाम से जाना जाएगा. ऐसी परफोर्मेंस, जिसे भूलना नामुमकिन है.''

अजय देवगन के बेटे ने कैमरे को देखकर की ऐसी हरकत, काजोल हुईं हैरान... Video वायरल

टिप्पणियां
सौम्य चक्रवर्ती ने कहा, ''मेरे लिए इंडियन आइडल के अन्य 13 टॉप कंटेस्टेंट के साथ आना एक सपने के सच होने जैसा है. मैं बचपन से ही संगीत सीख रहा हूं और मैं अपने परिवार और दोस्तों के कारण ही आज आगे बढ़ सका हूं. जब अनिल सर ने मुझे सौम्य दा कहा तो मैं भौचक्का था. अनिल सर एक लिविंग लीजेंड हैं और जब एक ऐसा व्यक्ति आपकी तारीफ करें तो वह एक शानदार लम्हा होता है. मैं अनु सर का बहुत आभारी हूं, जिन्होनें मुझे अपने साथ गाने का मौक़ा दिया. मैं अपनी शानदार परफॉर्मेंस दोहराता रहूंगा और इस दिन को हमेशा अपनी बाकी जिंदगी याद रखूंगा.''

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement