NDTV Khabar

India's Most Wanted Song Vande Mataram: अर्जुन कपूर ने 'वंदे मातरम' सॉन्ग से मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

India's Most Wanted song Vande Mataram: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड (India's Most Wanted)' का नया गाना 'वंदे मातरम' (Vande Mataram) रिलीज हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
India's Most Wanted Song Vande Mataram: अर्जुन कपूर ने 'वंदे मातरम' सॉन्ग से मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

India's Most Wanted song Vande Mataram: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)

खास बातें

  1. 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' का नया गाना रिलीज
  2. 'वंदे मातरम' है गाने का टाइटल
  3. अर्जुन कपूर ने बिखेरा जलवा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड (India's Most Wanted)' का नया गाना 'वंदे मातरम' (Vande Mataram) रिलीज हो गया. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म के इस गाने में देशभक्ति का जज्बा कूट-कूटकर भरा है.  लोग 'इंडियाज मोस्ट वांटेड (India's Most Wanted)' के इस गाने को यूट्यूब (YouTube) पर खूब देख रहे हैं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इस गाने में काफी सॉलिग लग रहे हैं. 'वंदे मातरम' (Vande Mataram) गाने को पैपोन और अल्तमाश फरीदी ने गाया है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव का YouTube पर तहलका, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

देखें वीडियो:


बता दें कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की 'इंडियाज मोस्ट वांटेड (India's Most Wanted)' की कहानी पांच लोगों की है, जो भारत के ओसामा को पकड़ने के लिए अपना सब कुछ झोंक देते हैं. फिल्म की कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है. फिल्म में भारत के सबसे खतरनाक आतंकी को पकड़ने की कहानी है और वह भी बिना एक गोली चलाए. अर्जुन कपूर पहली बार परदे पर इंटेलीजेंस ऑफिसर प्रभात का किरदार निभा रहे हैं.  'इंडियाज मोस्ट वांटेड (India's Most Wanted)' को राजकुमार गुप्ता (Rajkumar Gupta) ने डायरेक्ट किया है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' 24 मई को रिलीज होगी.

राजीव गांधी के हाथ में कैमरे को बताया 'डिजिटल कैमरा' तो बॉलीवुड डायरेक्टर को आया गुस्सा, बोले- कितने बेवकूफ हैं...

अर्जुन कपूर 'इंडियाज मोस्ट वांटेड (India's Most Wanted)' की शूटिंग के लिए पटना गए हुए थे. वहां उन्होंने लगभग एक सप्ताह से ज्यादा समय बिताया था. इस दौरान उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी की. अर्जुन कपूर ने 'इश्कजादे' से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी जबकि डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता की इससे पहले आई फिल्म 'रेड' को काफी पसंद किया गया था. रेड में अजय देवगन लीड रोल में थे और फिल्म की कहानी इनकम टैक्स छापे को लेकर थी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement