NDTV Khabar

India's Next Superstar: करण जौहर के टीवी शो पर कंगना ने कुछ ऐसे मारी एंट्री, देखें Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत प्रोड्यूसर व डायरेक्टर करण जौहर और रोहित शेट्टी के टीवी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' में दिखने वाली हैं.

66 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
India's Next Superstar: करण जौहर के टीवी शो पर कंगना ने कुछ ऐसे मारी एंट्री, देखें Photos

खास बातें

  1. इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार में मेहमान होंगी कंगना
  2. इस शो में जज होंगे करण जौहर और रोहित शेट्टी
  3. 13 जनवरी से शुरू होगा शो
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत प्रोड्यूसर व डायरेक्टर करण जौहर और रोहित शेट्टी के टीवी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' में दिखने वाली हैं. शूटिंग के लिए सेट पहुंचीं कंगना को मीडिया ने पहले ही स्पॉट कर लिया. इस शो में रोहित और करण के साथ कंगना जज की भूमिका निभाते हुए दिखेंगी. कंगना रेड कलर के आउटफिट में शो के सेट के बाहर खड़ी वैनिटी वैन से निकलती हुई देखी गईं. हालांकि कंगना रनौत और करण जौहर इससे पहले 'कॉफी विद करण' पर दिखी थीं. जिसपर करण ने नपोटिज्म (परिवारवाद) ने मुद्दा उठाया था.

टीवी शो में जज बने करण जौहर ने कंगना रनौत के लिए कही ये बात

टिप्पणियां
बता दें कि फिल्म निर्माता करण जौहर ने कंगना के सेट पर आने से पहले कहा था कि 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' के सेट पर कंगना रनौत का एक सेलिब्रिटी मेहमान के तौर पर खुशी से स्वागत करूंगा. उन्होंने आगे कहा था कि हमारा दिल बड़ा है, हमारा घर सबके लिए खुला है. हम खुशी, प्यार और सम्मान के साथ उनका इस शो पर स्वागत करेंगे.
 
kangana ranaut ndtv

ऋतिक रोशन को छोड़ सलमान खान के पीछे पड़ीं कगना रनोट, उनसे मांग ली ये चीज
 
kangana ranaut ndtv

फिलहाल यह शो इस शनिवार यानी 13 जनवरी से शुरू होगा, जिसमें पहले मेहमान के तौर पर प्रियंका चोपड़ा दिखाई देंगी. अगले हफ्ते के आने वाले एपिसोड में कंगना को दिखाया जाएगा. गौरतलब है कि पिछले साल करण और कंगना ने फिल्मों में भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर एक-दूसरे पर कटाक्ष किये थे और इन खबरों ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी.

VIDEO: औरत के लिए डिग्‍निटी सबसे अहम : कंगना रनोट



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement