NDTV Khabar

किसान की बेटी ने मॉडलिंग को बनाया अपना पैशन, मलाइका अरोड़ा ने कह डाली ये बात... देखें Video

एक आम इंसान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री लेने के लिए कई कठिनाइयों से गुजरना पड़ता है और ऐसे में जब किसान की बेटी इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल (India's Next Top Model) के स्टेज पर पहुंच जाती हैं तो उसके लिए बेहद गर्व की बात होती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
किसान की बेटी ने मॉडलिंग को बनाया अपना पैशन, मलाइका अरोड़ा ने कह डाली ये बात... देखें Video

India's Next Top Model में पहुंची किसान की बेटी

खास बातें

  1. INTM4 पर पहुंची किसान की बेटी
  2. मलाइका अरोड़ा ने कह डाली ये बात
  3. एमटीवी का ये वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

एक आम इंसान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री लेने के लिए कई कठिनाइयों से गुजरना पड़ता है और ऐसे में जब किसान की बेटी इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल (India's Next Top Model) के स्टेज पर पहुंच जाती हैं तो उसके लिए बेहद गर्व की बात होती है. ऐसा इसलिए क्योंकि, देश में किसान की बेटी मॉडल बनने का सपना बेहद कम ही देख पाती हैं और जब यह सपना पूरा होता है तो उसके लिए खुशी का ठिकाना नहीं होता. बता दें, इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल का चौथा सीजन चल रहा है. एमटीवी पर आने वाले इस प्रोगाम के जरिए देशभर से सेलेक्टेड मॉडल्स को चुना जाता है और फिर उन्हें कॉम्पिटिशन और ट्रेनिंग के जरिए बड़ा प्लैटफॉर्म दिया जाता है. इसी प्लैटफॉर्म पर ऑडिशन के लिए किसान की बेटी पहुंचती हैं, जिसे देखकर INTM की पैनलिस्ट काफी खुश होते हैं और मलाइका अरोड़ा भी इस पर खुशी से ताली बजाती हैं.

'लौंग लाची' सॉन्ग पर बच्ची ने किया Cute डांस, पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा भी रह गईं हैरान... देखें Video


इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल (India's Next Top Model) में पांच जजों के पैनलिस्ट और मेंटर होते हैं, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस व मॉडल मलाइका अरोड़ा, मिस्टर गाबा, मिलिंद सोमण, डब्बू रत्नानी और अनुशा डांडेकर हैं. एमटीवी द्वारा जारी किये गए इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा किसान की बेटी को देखकर भावुक हो जाती हैं, उन्होंने कहा, 'आज हमारे सामने एक किसान की बेटी खड़ी है. हमारे देश की मिट्टी से आई हुई है और यह हमारे सबके लिए ही नहीं बल्कि पूरे महिलाओं के लिए बेहद गर्व की बात है.' इस पर सामने खड़ी किसान की बेटी रोते हुए सभी को धन्यवाद किया. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV India (@mtvindia) on


कंगना रनौत ने फिल्म 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल पर लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा...

अभी तक किसान की बेटी का नाम पता नहीं चल सका. यह प्रोग्राम आज शाम 7 बजे एमटीवी पर प्रसारित किया जाएगा. बता दें, इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल (India's Next Top Model) का चौथा सीजन चल रहा है. इससे पहले हुए तीन सीजन में देश भर के मॉडल का ऑडिशन लेने के लिए चुना जाता है.

टिप्पणियां

अहमदाबाद की रहने वाली 20 वर्षीय रिया सुबोध ने एमटीवी के पॉपुलर शो 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' सीजन 3 जीता था. अपनी बोल्डनेस और स्टनिंग लुक्स से रिया ने अंतिम मुकाबले में दो कंटेस्टेंट्स (सबिता कार्की और श्वेता राज) को पछाड़ते हुए, यह खिताब अपने नाम किया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement