Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

International Emmy Awards 2019: 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के निर्माता से मिले करण जौहर, Photo पोस्ट कर जताई खुशी

करण जौहर (Karan Johar) ने इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स की एक फोटो शेयर की, जिसमें वह अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' (Game Of Thrones) के निर्माता डेविड बेनिओफ (David Benioff) और डीबी वाइस (D.B. Wiess) के साथ मौजूद नजर आ रहे हैं.

International Emmy Awards 2019: 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के निर्माता से मिले करण जौहर, Photo पोस्ट कर जताई खुशी

'गेम ऑफ थ्रोन्स' (Game Of Thrones) के निर्माता से मिले करण जौहर (Karan Johar)

खास बातें

  • गेम ऑफ थ्रोन्स के निर्माता से मिले करण जौहर
  • सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर प्रोड्यूसर ने जताई खुशी
  • बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी साथ आए नजर
नई दिल्ली:

International Emmy Awards: बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों 47वें 'इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स' (International Emmy Awards) के वजह से न्यूयॉर्क में मौजूद हैं. दरअसल, करण जौहर और अनुराग कश्यप की लस्ट स्टोरीज इंटरनेशन एमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट हुई थी, जिसकी वजह से लस्ट स्टोरीज की टीम न्यूयॉर्क पहुंची. इससे इतर करण जौहर ने इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स की एक फोटो भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की, जिसमें वह निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और हॉलीवुड सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' (Game Of Thrones) के निर्माता डेविड बेनिओफ (David Benioff) और डीबी वाइस (D.B. Wiess) के साथ मौजूद नजर आ रहे हैं. करण जौहर की यह फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 

महाराष्ट्र के नेताओं पर बॉलीवुड एक्टर का निशाना, बोले- उन्होंने साबित कर दिया कि वे बहुत बड़े...देखें Tweet


इस फोटो को शेयर करते हुए करण जौहर (Karan Johar) ने लिखा, "गेम ऑफ थ्रोन्स (Game Of Thrones) के निर्माताओं से मिलकर काफी खुशी हुई. इंटरनेशन एमी अवॉर्ड्स (International Emmy Awards) में डेविड बेनिओफ (David Benioff) ओर डीबी वाइस (D.B. Wiess)." करण जौहर की इस तस्वीर को देखकर लग रहा है मानो वह दो हॉलीवुड निर्माता से मिलकर काफी उत्साहित हों. बता दें कि गेम ऑफ थ्रोन्स के निर्माता डेविड बेनिओफ और डीबी वाइस ने अवॉर्ड फंक्शन में जूरी मेंबर के तौर पर शिरकत की थी. 

सोनिया गांधी और शिवसेना सांसद की मुलाकात पर भड़के बॉलीवुड प्रोड्यूसर, बोले- इसका भुगतान करना पड़ेगा

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'मरजावां' का 11वें दिन भी तूफान जारी, कमा डाले इतने करोड़

जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' ने चौथे दिन किया कमाल, कमा डाले इतने करोड़

इंटरनेशन एमी अवॉर्ड्स (International Emmy Awards) में लस्ट स्टोरीज के अलावा सेक्रेड गेम्स भी इंटरनेशन एमी अवॉर्ड्स में बेस्ट ड्रामा के लिए नॉमिनेट हुई थी, जिसके लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप सहित 'सेक्रेड गेम्स' की पूरी टीम अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थी. इससे इतर बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) को बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर नॉमिनेट किया गया था, हालांकि वह इस खिताब को नहीं जीत पाईं.

देखें वीडियो-

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...