VIDEO: प्लेन में अचानक मस्ती करने लगे भज्जी और जडेजा, हंस-हंस कर हुए लोटपोट

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 2 साल बाद वापसी करने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) की टीम ने अपने दोनों ही मैच रोमांचक तरीके से जीत हासिल की है.

VIDEO: प्लेन में अचानक मस्ती करने लगे भज्जी और जडेजा, हंस-हंस कर हुए लोटपोट

हरभजन सिंह और रवींद्र जडेजा

खास बातें

  • मस्ती के मूड में दिखे भज्जी और जडेजा
  • प्लेन में एप के जरिए ऐसे हंसाया
  • सीएसके का अगला मैच 15 अप्रैल को
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) में 2 साल बाद वापसी करने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की टीम ने अपने दोनों ही मैच रोमांचक तरीके से जीत हासिल की है. शानदार परफॉर्मेंस की बदौलत प्वाइंट टेबल में सीएसके सबसे ऊपर है और अब अपना अगला मुकाबला पंजाब किंग्स इलेवन के खिलाफ खेलने के लिए पूरी टीम मोहाली पहुंच चुकी है. लगातार दो जीत और चेन्नई के दर्शकों का जबरदस्त सपोर्ट से टीम काफी एग्रेसिव नजर आ रही है. ऐसा टीम के खिलाड़ियों के हाव-भाव को देखकर पता लगाया जा सकता है. सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी समेत सभी पॉजिटिव दिखाई दे रही है.

शाहिद कपूर के भाई ने किया प्रभुदेवा से 'मुकाबला', VIDEO देखकर कहेंगे WOW

धोनी के धुरंधरों में पहली बार सीएसके की टीम में शामिल हुए हरभजन सिंह काफी मस्ती के मूड में दिखे. टर्बनेटर के नाम से मशहूर भज्जी ने उड़ते हुए प्लेन में अपना मोबाइल फोन निकाला और चेहरे का एक्सप्रेशन बदलने वाला एप का यूज किया. जिसमें हरभजन और पिछले मैच के हीरो रहे रवींद्र जडेजा ने हंसी-मजाक करना शुरू कर दिया. इस एप के जरिए दोनों का चेहरा महाराजा जैसा दिखने लगा. दोनों ही जोर-जोर हंसने लगे और अगल-बगल बैठे लोग चौंक-चौंक कर देखने लगे. पीछे बैठे सीएसके के कोच स्टीफेन फ्लेमिंग और जडेजा के बगल बैठे रैना भी हंसना शुरू कर दिया.

देखें वीडियो- 


कपिल शर्मा को Replace करने की आई खबर, इस एक्टर ने ट्वीट कर बताया सच

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सीएसके ने अपने दोनों मैंच मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ जीते. दोनों ही मुकाबले में धोनी ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला लिया था. लक्ष्य का पीछा करके जीतने वाली टीम सीएसके उत्साह से भरपूर दिख रही है.

VIDEO: सितारों से सजी GQ स्‍टाइल अवार्ड्स की शाम...

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...