NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन की फिल्म देखने के लिए कपिल देव स्कूल के दिनों में किया करते थे ऐसा...

आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' के प्रमोशन के लिए अमिताभ बच्चन पूर्व क्रिकेटर कपिल देव से मिलें. बातचीत के दौरान कपिल देव ने माना कि स्कूल के दिनों से वह बिग बी के प्रसंशक रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन की फिल्म देखने के लिए कपिल देव स्कूल के दिनों में किया करते थे ऐसा...

अमिताभ बच्चन और कपिल देव.

नई दिल्ली: महान क्रिकेटर कपिल देव और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने शनिवार को आईपीएल 2018 के स्पेशल सेगमेंट के लिए शूटिंग की. अपकमिंग फिल्म '102 नॉट आउट' के प्रमोशन के लिए कपिल देव से मिले अमिताभ यहां फिल्म का नया सॉन्ग बदुंबा.. लॉन्च करने पहुंचे. मौके पर कपिल देव ने बिग बी का इंटरव्यू लिया और दोनों दिग्गजों एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय करते नजर आए. यहां कपिल देव ने बताया कि वह अमिताभ बच्चन ने बेहद बड़े फैन हैं.

अपने दादाजी की राह पर चल निकलीं श्वेता बच्चन नंदा, किया ये बड़ा ऐलान

कपिल देव और अमिताभ बच्चन एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं, इसका अंदाजा आप एपिसोड से लगा सकते हैं. इनकी बातचीत महानायक के शुरुआती सफल से शुरू हुई और आखिर में कपिल देव ने बताया कि वह बिग बी के कितने बड़े प्रसंशक हैं. सेट पर उपस्थित एक व्यक्ति के मुताबिक, "जब मिस्टर बच्चन (अमिताभ बच्चन) अपने शुरुआती बॉलीवुड सफर के बारे में बात कर रहे थे, तब कपिल देव ने खुलासा किया कि वह अभिनेता की फिल्म देखने के लिए स्कूल बंक किया करते थे." यह सुनकर बिग बी बेहद खुश हुए और फिर दोनों ठहाके मारकर हंसने लगे.

देखें, सेट की तस्वीरें...
 
 

A post shared by Robin Chacko (@robinchacko) on

बच्चन फैमिली में पॉपुलर हैं ये एक्टर, डाइनिंग टेबल पर भी हो जाती है इनकी चर्चा

टिप्पणियां
बातचीत के दौरान बिग बी ने अपनी फिल्म '102 नॉट आउट' की चर्चा की, जिसमें महानायक 102 साल के बुजुर्ग की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में ऋषि कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे के किरदार में होंगे. फिल्म का जिक्र करते हुए कपिल देव ने कहा कि उन्होंने इसका ट्रेलर देखा, जो कि उन्हें काफी पसंद आया. बता दें, उमेश शुक्ला निर्देशित यह फिल्म 4 मई को रिलीज होगी.

देखें '102 नॉट आउट' का ट्रेलर......और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement