IPL 2019: बॉलीवुड एक्टर ने पोलार्ड, गेल और रसेल को बताया 'काली शक्तियां' तो Twitter पर यूं आया रिएक्शन

IPL 2019 में KKR की टीम से खेल रहे आंद्रे रसेल (Andre Russell), KXIP के क्रिस गेल (Chris Gayle) और MIके केरॉन पोलार्ड (Keiron Pollard) को लेकर कमाल आर खान ने ट्वीट किया है, जिसे लेकर फैन्स का तीखा रिएक्शन आ रहा है.

IPL 2019: बॉलीवुड एक्टर ने पोलार्ड, गेल और रसेल को बताया 'काली शक्तियां' तो Twitter पर यूं आया रिएक्शन

IPL 2019: केआरके ने पोलार्ड (Pollard), गेल (Gayle) और रसेल (Russell) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर केआरके ने किया ट्वीट
  • पोलार्ड, गेल और रसेल पर कही ये बात
  • ट्वीटर पर फैन्स का आ रहा तीखा रिएक्शन
नई दिल्ली:

IPL 2019: बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ट्विटर पर मजेदार ट्वीट करने के लिए पहचाने जाते हैं और IPL से लेकर लोकसभा चुनाव तक वे जमकर ट्वीट कर रहे हैं. कमाल आर खान (KRK) मैच के तुरंत बाद ट्वीट करते हैं और उनके ट्वीट खूब वायरल भी होते हैं. IPL 2019 में KKR (कोलकाता नाइट राइडर्स) की टीम से खेल रहे आंद्रे रसेल (Andre Russell), KXIP (किंग्स इलेवन पंजाब) के क्रिस गेल (Chris Gayle) और MI (मुंबई इंडियंस) के केरॉन पोलार्ड (Keiron Pollard) को लेकर कमाल आर खान ने मजाकिया ट्वीट किया है और वेस्ट इंडीज के इन तीनों खिलाड़ियों को काली शक्तियां कहा है. हालांकि Twitter पर इसे लेकर तीखे रिएक्शन भी आ रहे हैं और इसे नस्लभेदी टिप्पणी भी कहा जा रहा है. आज IPL 2019 KKR vs DC का मैच हो रहा है.

मेनका गांधी ने मुसलमानों पर दिया ये बड़ा बयान तो बॉलीवुड एक्टर बोले- डेमोक्रेसी है या गुंडागर्दी?

IPL 2019 में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (KXIP) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच मुकाबला होना है. कमाल आर खान ने आईपीएल को लेकर ट्वीट कियाः 'रसेल, पोलार्ड और गेल को देखकर मुझे पूरा भरोसा हो गया है, कि दुनिया मे काली शक्तियां होती हैं. और वो रात में और अधिक शक्तिशाली हो जाती हैं!' कमाल आर खान की ट्विटर पर ये टिप्पणी फैन्स को नागवार गुजरी और वे इस पर अपना गुस्सा भी निकाल रहे हैं. कुछ फैन्स इसे नस्लभेदी भी मान रहे हैं. किसी ने इसे रेसिज्म बताया है तो किसी ने कहा है कि कलर को लेकर कमेंट नहीं करना चाहिए. 

Nora Fatehi ने एक बार फिर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमाल आर खान (KRK) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, और फिल्म रिव्यू का एक यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं. कमाल आर खान बिग बॉस (Bigg Boss) में भी नजर आ चुके हैं और वहां भी KRK ने जमकर हंगामा बरपाया था. वैसे कमाल आर खान ने कुछ दिन पहले ट्विटर एक फोटो डाली थी और बताया था कि वे दुबई बतौर एसी टेक्निशियन बनकर आए थे. उनका ये ट्वीट और फोटो दोनों ही खूब वायरल हुए थे. वैसे कमाल आर खान का ये अंदाज उनके फैन्स के गले नहीं उतरा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...