NDTV Khabar

विराट कोहली पर बॉलीवुड एक्टर का फिर से करारा हमला, Tweet हुआ वायरल

विराट कोहली (Virat Kohli) पर फिर से इस बॉलीवुड एक्टर ने हमला किया है. उन्होंने इस ट्वीट में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की तारीफ की है. उनका ट्वीट वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विराट कोहली पर बॉलीवुड एक्टर का फिर से करारा हमला, Tweet हुआ वायरल

विराट कोहली (Virat Kohli) पर बॉलीवुड एक्टर का निशाना

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर का विराट कोहली पर तंज
  2. उनका ट्वीट हुआ वायरल
  3. उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की है
नई दिल्ली:

आईपीएल 2019 (IPL 2019) विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) अब तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई है. अंक तालिका में इस समय रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम सबसे नीचले पायदान पर है. विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम ने अब तक 11 में से सिर्फ 4 मुकाबले जीते हैं, जबकि 7 में उसे हार का सामना करना पड़ा है. इस टीम की हालत देखकर लग रहा है कि यह टीम प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाएगी. अब बॉलीवुड एक्टर कमाल खान  (Kamaal R Khan) ने विराट कोहली (Virat Kohli) पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर विराट कोहली के व्यवहार पर सवाल उठाया, जबकि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की तारीफ की है.

अपने लोकसभा क्षेत्र के बारे में कुछ नहीं जानती यह BJP उम्मीदवार, बॉलीवुड एक्टर ने यूं ली चुटकी


कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "#kingofAbuses कोहली (Virat Kohli) की टीम  आरसीबी (RCB) आईपीएल की अंकतालिका में सबसे नीचे है. जबकि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम सीएसके (CSK) टॉप पर है. अब आप समझ सकते हैं कि विश्व कप 2019 (WC 2019) के लिए धोनी को कप्तान क्यों बनाना चाहिए था." कमाल खान ने इस तरह विराट कोहली पर निशाना साधा है, जबकि धोनी की तारीफ की है. विराट कोहली मैदान पर अपने अक्रामक रूख के लिए जाने जाते हैं और कभी-कभी अभद्र भाषा का प्रयोग कर देते हैं.

सुमोना चक्रवर्ती ने पहनी टीम इंडिया की जर्सी, तो कपिल शर्मा ने कहा कुछ ऐसा कि Video हुआ वायरल

कमाल खान (Kamaal R Khan) अक्सर विराट कोहली  (Virat Kohli) पर निशाना साधते नजर आए हैं. विश्व कप के लिए घोषित हुई टीम पर भी उन्होंने तंज कसा था और कहा था कि यह टीम सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाएगी. उन्होंने विश्व कप के लिए महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को कप्तान बनाए जाने की वकालत की थी. कमाल खान (KRK) के इस ट्वीट पर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. उनका ट्वीट वायरल हो रहा है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement