विराट कोहली पर बॉलीवुड एक्टर का फिर से करारा हमला, Tweet हुआ वायरल

विराट कोहली (Virat Kohli) पर फिर से इस बॉलीवुड एक्टर ने हमला किया है. उन्होंने इस ट्वीट में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की तारीफ की है. उनका ट्वीट वायरल हो रहा है.

विराट कोहली पर बॉलीवुड एक्टर का फिर से करारा हमला, Tweet हुआ वायरल

विराट कोहली (Virat Kohli) पर बॉलीवुड एक्टर का निशाना

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर का विराट कोहली पर तंज
  • उनका ट्वीट हुआ वायरल
  • उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की है
नई दिल्ली:

आईपीएल 2019 (IPL 2019) विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) अब तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई है. अंक तालिका में इस समय रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम सबसे नीचले पायदान पर है. विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम ने अब तक 11 में से सिर्फ 4 मुकाबले जीते हैं, जबकि 7 में उसे हार का सामना करना पड़ा है. इस टीम की हालत देखकर लग रहा है कि यह टीम प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाएगी. अब बॉलीवुड एक्टर कमाल खान  (Kamaal R Khan) ने विराट कोहली (Virat Kohli) पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर विराट कोहली के व्यवहार पर सवाल उठाया, जबकि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की तारीफ की है.

अपने लोकसभा क्षेत्र के बारे में कुछ नहीं जानती यह BJP उम्मीदवार, बॉलीवुड एक्टर ने यूं ली चुटकी

कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "#kingofAbuses कोहली (Virat Kohli) की टीम  आरसीबी (RCB) आईपीएल की अंकतालिका में सबसे नीचे है. जबकि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम सीएसके (CSK) टॉप पर है. अब आप समझ सकते हैं कि विश्व कप 2019 (WC 2019) के लिए धोनी को कप्तान क्यों बनाना चाहिए था." कमाल खान ने इस तरह विराट कोहली पर निशाना साधा है, जबकि धोनी की तारीफ की है. विराट कोहली मैदान पर अपने अक्रामक रूख के लिए जाने जाते हैं और कभी-कभी अभद्र भाषा का प्रयोग कर देते हैं.

सुमोना चक्रवर्ती ने पहनी टीम इंडिया की जर्सी, तो कपिल शर्मा ने कहा कुछ ऐसा कि Video हुआ वायरल

कमाल खान (Kamaal R Khan) अक्सर विराट कोहली  (Virat Kohli) पर निशाना साधते नजर आए हैं. विश्व कप के लिए घोषित हुई टीम पर भी उन्होंने तंज कसा था और कहा था कि यह टीम सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाएगी. उन्होंने विश्व कप के लिए महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को कप्तान बनाए जाने की वकालत की थी. कमाल खान (KRK) के इस ट्वीट पर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. उनका ट्वीट वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...