IPL 2019: बॉलीवुड एक्टर ने विराट कोहली पर किया हमला, बोले- इतना अपमान अच्छा नहीं आज ही इस्तीफा देना चाहिए

बॉलीवुड एक्टर ने विराट कोहली पर जमकर निशाना साधा है और कहा कि इतना अपमान अच्छा नहीं है उन्हें आज ही इस्तीफा देना चाहिए.

IPL 2019: बॉलीवुड एक्टर ने विराट कोहली पर किया हमला, बोले- इतना अपमान अच्छा नहीं आज ही इस्तीफा देना चाहिए

IPL 2019: बॉलीवुड एक्टर का विराट कोहली (Virat Kohli) पर तंज

खास बातें

  • विराट कोहली पर बॉलीवुड एक्टर का निशाना
  • विराट कोहली की कप्तानी को लेकर किया ट्वीट
  • उन्होंने कहा कि विराट कोहली को कप्तानी से इस्तीफा दे देना चाहिए
नई दिल्ली:

IPL 2019: विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) इस सीजन में लगातार 6 मैच हार चुकी है. इस सीजन में विराट कोहली की टीम आरसीबी (RCB) जीत का खाता खोलने के लिए भी तरस रही है. लगातार मिल रही हार की वजह से विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों आलोचकों के निशाने पर हैं. इस कड़ी में बॉलीवुड गलियारा भी पीछे नहीं है. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके (KRK) ने भी विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी पर सवाल उठाते हुए उनपर निशाना साधा है.  कमाल खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके (KRK) ने ट्वीट के जरिए उनपर निशाना साधा है.

धर्मेंद्र के फॉर्म हाउस में उगे विदेशी फल, बोले- बॉबी ने लगाया था...देखें Video

कमाल खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके (KRK) ने ट्वीट किया: विराट कोहली (Virat Kohli) को आज ही  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Team) की कप्तानी से इस्तीफा दे देना चाहिए. इससे ज्यादा अपमान उनके लिए अच्छा नहीं है."  कमाल खान ने इस तरह विराट कोहली पर निशाना साधा है. अब उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कमाल खान के ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं.

Priyanka Chopra लड़खड़ाईं तो पति निक जोनास ने यूं संभाला, देखें वायरल Video

कमाल खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके (KRK) का यह ट्वीट विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में आरसीबी (RCB) के लगातार 6 मैच हारने के बाद आया है. बता दें कि विराट कोहली की टीम आरसीबी अपना छठा मैच रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेली थी. इस मुकाबले में भी उनकी टीम को करारी हार झेलनी पड़ी थी. इससे पहले पांचवें मैच में केकेआर (KKR) के खिलाफ उनकी टीम जीत की ओर बढ़ती दिखाई दे रही थी, लेकिन आंद्रे रसेल की धुआंधार पारी ने उनकी टीम से मैच छीन लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...