NDTV Khabar

IPL 2019: DC को हराकर 8वीं बार फाइनल में पहुंची धोनी की CSK, तो बॉलीवुड एक्टर ने कर डाला यह ट्वीट...

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 6 विकेट से हाराकर एक बार फिर फाइनल में जगह बना ली. बॉलीवुड एक्टर ने अब इस पर रिएक्शन दिया है, जो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: DC को हराकर 8वीं बार फाइनल में पहुंची धोनी की CSK, तो बॉलीवुड एक्टर ने कर डाला यह ट्वीट...

CSK vs DC: बॉलीवुड एक्टर ने किया यह ट्वीट

खास बातें

  1. चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट
  2. उनके ट्वीट पर आ रहे हैं खूब रिएक्शन
  3. धोनी की टीम 8 वीं बार फाइनल में पहुंची
नई दिल्ली:

आईपीएल 2019 (IPL 2019) के दूसरे क्वालिफायर मैच में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 6 विकेट से हाराकर एक बार फिर फाइनल में जगह बना ली. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के फाइनल में पहुंचते ही बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान  (Kamaal R Khan)  ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में बना हुआ है. वैसे भी कमाल खान (Kamaal R Khan) इन दिनों आईपीएल के हर मैच के बाद अपनी राय रख रहे हैं. उनके हर ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं.

आम्रपाली दुबे ने पवन सिंह के साथ मिलकर निरहुआ के लिए कुछ यूं किया चुनाव प्रचार, Photos वायरल


महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को लेकर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "रविवार का दिन अभी दूर है, लेकिन मैं चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के समर्थन में हूं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच शानदार मैच होगा. फाइनल में धोनी की टीम मैच जीतकर आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम करेगी." आईपीएल 2019.  कमाल खान (Kamaal R Khan) ने इस तरह ट्वीट कर  चेन्नई सुपर किंग्स  को सपोर्ट किया है. उनके ट्वीट से निश्चित तौर पर सीएसके के फैंस काफी खुश होंगे.

नोरा फतेही ने यूं झूमकर किया डांस, वायरल हो गया दिलबर गर्ल का video

बता दें कि गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने शुक्रवार को खेले गए क्वालीफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को छह विकेट से हरा कर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के फाइनल में जगह बना ली है. क्वालीफायर-1 में मुंबई इंडियंस से मात खाकर क्वालीफायर-2 खेलने के लिए मजबूर हुई चेन्नई ने इस मैच में पहली बार फाइनल में जाने की जुगत में रखी दिल्ली को कभी भी अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया. टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनने वाली चेन्नई ने अपने गेंदबाजों के संयुक्त प्रदर्शन के दम पर दिल्ली को 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 147 रनों पर ही सीमित कर दिया. इस लक्ष्य को उसने बेहतरीन शुरुआत के दम पर 19 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement