IPL 2019: शाहरुख खान का दिखा 'बाजीगर' अंदाज, KKR की हार के बाद भी यूं जीता दिल...देखें Video

IPL 2019: आईपीएल 2019 में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को हरा दिया, लेकिन शाहरुख 'बाजीगर' बने नजर आए.

IPL 2019: शाहरुख खान का दिखा 'बाजीगर' अंदाज, KKR की हार के बाद भी यूं जीता दिल...देखें  Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • शाहरुख खान का वीडियो वायरल
  • CSK ने KKR को हराया
  • इडेन गार्डन्स में हुआ था मैच
नई दिल्ली:

आईपीएल 2019 (IPL 2019) में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच इडेन गार्डन्स में जबरदस्त मुकाबला हुआ. इस मैच महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को पांच विकेट से मात दे दी. बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan)  भी मैच के दौरान अपनी टीम केकेआर (KKR) को सपोर्ट करते मैदान में दिखे. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी टीम को चीयर करते दिखे. इस दौरान फैंस का भी शाहरुख खान ने अभिवादन स्वीकार किया और उन्हें फ्लाइंग किस भी दी.

आलिया भट्ट और उनकी मम्मी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया बड़ा हमला, Tweet हो गया वायरल

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मैच के दौरान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पर लोगों की निगाहें टिकी रहीं. फैंस उनकी तस्वीर भी खींचते देखे गए. हालांकि, शाहरुख खान केकआर के मैच हारने पर काफी निराश भी दिखे. उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हुईं, जिसमें वो काफी निराश भी दिख रहे हैं. इस मैच में इमरान ताहिर (27-4) के बाद सुरेश रैना (नाबाद 58) के अर्धशतक की मदद से मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने  कोलकाता नाइट राइडर्स  (KKR) को पांच विकेट से हरा दिया.

रामनवमी पर कुछ इस तरह झूमकर नाचीं आम्रपाली, खूब देखा जा रहा है Video

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की आठ मैचों में यह सातवीं जीत है और वह 14 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर कायम है. वहीं, कोलकाता (KKR) को आठ मैचों में चौथी हार का सामना करना पड़ा है और वह आठ अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है. कोलकाता की यह लगातार तीसरी हार है. चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए कोलकाता को आठ विकेट पर 161 रन पर रोक दिया था और फिर 19.4 ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. 

इस बॉलीवुड एक्टर ने बताया 5 सालों में शाहरुख क्यों नहीं दे पाए एक भी हिट फिल्म

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से मिले 162 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए शेन वॉटसन (6) और फॉफ डु प्लेसिस (24) ने पहले विकेट लिए 29 रन जोड़े. चेन्नई ने इसके बाद 11.1 ओवर में 81 रन तक अपने चार विकेट गंवा दिए. इन चार विकेटों में डु प्लेसिस के अलावा वाटसन, अंबाती रायडू (5) और केदार जाधव (20) के विकेट भी शामिल हैं.  हालांकि फिर इसके बाद रैना ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (16) के साथ पांचवें विकेट के लिए 40 रन की साझेदारी चेन्नई को मुकाबले में बनाए रखा. धोनी टीम के 121 के स्कोर पर आउट हुए. धोनी के आउट होने के बाद चेन्नई को 22 गेंदों पर 40 रन बनाने थे और टीम ने 19.4 ओवर में पांच विकेट शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...