NDTV Khabar

IPL 2019: ईडन गार्डन्स में KKR को DC ने हराया तो शाहरुख खान ने कह दी यह बात, Tweet हुआ वायरल

IPL 2019: ईडन गार्डन्स स्टेडियम में केकआर (KKR) को दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने हराया तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कही यह बात.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: ईडन गार्डन्स में KKR को DC ने हराया तो शाहरुख खान ने कह दी यह बात, Tweet हुआ वायरल

IPL 2019: KKR vs DC के बीच मैच पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. केकेआर को दिल्ली कैपिटल्स ने हराया
  2. हार पर शाहरुख ने किया ट्वीट
  3. ईडेन गार्डेन्स में खेला गया मुकाबला
नई दिल्ली:

आईपीएल 2019 (IPL 2019) में शुक्रवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच धाकड़ मुकाबला हुआ. इस मैच में केकआर (KKR) को दिल्ली कैपिटल्सस (DC) ने उनके घर में ही 7 विकेट से मात दे दी. अब इस मैच को लेकर केकेआर (KKR) के ऑनर और बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने रिएक्शन दिया है. आमतौर पर शाहरुख अपनी टीम की जीत के बाद ट्विटर पर रिएक्शन देते हैं. लेकिन इस बार दिल्ली कैपिटल्स से केकआर की हार के बाद भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Nora Fatehi ने एक बार फिर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने  कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच हुए मैच पर लिखा: "शुभमन गिल और आंद्रे रसेल ने फिर से बेहतरीन खेल दिखाया. कोई बात नहीं हम हार गए, लेकिन हमारी बॉलिंग ने थोड़ा निराश किया. इस मैच में जो सबसे सकारात्मक चीज रही, वह है हमारे दादा यानी सौरव गांगुली ( Souav Ganguly) का इडेन गार्डेन्स में होना और जीतने वाली टीम की तरफ होना. दिल्ली कैपिट्ल्स आपको जीत की बधाई." इस तरह शाहरुख खान अपनी टीम की बॉलिंग से थोड़े निराश नजर आए, लेकिन आंद्रे रसेल और शुभगन गिल की तारीफ की. साथ ही सौरव गांगुली की भी तारीफ की.

IPL 2019: इस बॉलीवुड एक्टर ने CSK और RR के बीच हुए मैच पर उठाए गंभीर सवाल, कही यह बात...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को जब भी मौका मिलता है वो अपनी टीम केकआर (KKR) को चीयर करने ग्राउंड पर पहुंच जाते हैं. बता दें कि इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने अपने अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के नाबाद (97) और युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत (46) की बेहतरीन जुगलबंदी के दम पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को उसके घर ईडन गार्डन्स स्टेडियम में सात विकेट से मात दे इस सीजन की चौथी जीत दर्ज की.

मेनका गांधी ने मुसलमानों पर दिया ये बड़ा बयान तो बॉलीवुड एक्टर बोले- डेमोक्रेसी है या गुंडागर्दी?

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल (65) और आंद्रे रसेल की तेज पारियों के दम पर 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए थे. दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने यह लक्ष्य 18.5 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. यह दिल्ली की सात मैचों में चौथी जीत है. उसके अब आठ अंक हो गए हैं. अंकतालिका में वह अब छठे स्थान से आगे बढ़ते हुए चौथे स्थान पर आ गई है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement