NDTV Khabar

IPL 2019: KKR के खिलाफ हार्दिक पांड्या की पारी पर फिदा हुआ यह बॉलीवुड सुपरस्टार, Tweet हुआ वायरल

IPL 2019: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच खेले गए मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने तूफानी पारी खेली. अब बॉलीवुड सुपरस्टार ने ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: KKR के खिलाफ हार्दिक पांड्या की पारी पर फिदा हुआ यह बॉलीवुड सुपरस्टार, Tweet हुआ वायरल

IPL 2019: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की तूफानी पारी

खास बातें

  1. हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी
  2. केकेआर ने मैच जीता
  3. रणवीर सिंह ने किया ट्वीट

IPL 2019: आईपीएल 2019 में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच बेहद की कड़ा मुकाबला देखने को मिला. दर्शकों के लिए यह मैच पैसा वसूल वाला रहा. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच मैच में दोनों टीमों की ओर से विस्फोटक पारी देखने को मिली. केकआर (KKR) ने आंद्रे रसेल (Andre Russell) के तूफानी (80) रन की बदौलत मुंबई इंडियंस (MI)  के सामने 233 रन का लक्ष्य रखा था. इसके जवाब में  मुंबई इंडियंस (MI) के तूफानी बल्लेबाज हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने महज 34 गेंदों में 91 रन की पारी खेल दर्शकों को भरपूर मनोरंजन किया. मुंबई इंडियंस (MI) भले ही मैच हार गई लेकिन हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने जीत लिया. अब केकआर और मुंबई इंडियंस (KKR vs MI) के मैच पर बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने रिएक्शन दिया है.

अनुपम खेर ने बेगूसराय सीट के प्रत्याशी पर साधा निशाना तो स्वरा भास्कर से यूं मिला करारा जवाब


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने  केकआर (KKR) और मुंबई इंडियंस (MI) के मैच के बाद लिखा: "अंतत: केकआर ने खुद को दुर्गम साबित किया. हार्दिक पांड्या की शानदार लड़ाई. क्या हिटिंग किया." रणवीर सिंह ने इस तरह मैच पर अपना रिएक्शन दिया है. रणवीर सिंह के अलावा सचिन तेंदुलकर ने भी मैच पर अपनी राय रख है. रणवीर सिंह के इस ट्वीट पर रिएक्शन आने लगे हैं. बता दें कि आंद्रे रसेल (नाबाद 80 रन और दो विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को यहां ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में मुंबई इंडियंस को 34 रनों से हराकर लीग में प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को कायम रखा है.

Avengers Endgame Box Office Collection Day 3: 'एवेंजर्स एंडगेम' ने बना दिया कमाई का नया रिकॉर्ड, 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की आईपीएल इतिहास में यह 100वीं जीत है. वहीं, मुंबई (MI) के खिलाफ कोलकाता की यह चार साल बाद पहली जीत है.  दो बार की चैंपियन कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 232 रन का स्कोर बनाया और फिर मुंबई को निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट पर 198 रनों पर रोक दिया. कोलकाता की 12 मैचों में यह पांचवीं जीत है. टीम के अब 10 अंक हो गए हैं वह अंकतालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है. टीम के पास अभी भी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें कायम हैं. कोलकाता को इस सीजन में लगातार छह मैच हारने के बाद यह पहली जीत मिली है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement