NDTV Khabar

IPL 2019: KKR ने कहा हम अंत तक हार नहीं मानते, तो शाहरुख खान ने कह दी यह बात, Tweet हुआ वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने आंद्रे रसेल (Andre Russell) को लेकर एक ट्वीट किया है. उनका यह ट्वीट केकेआर (KKR) और आरसीबी (RCB) के मैच के बाद आया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: KKR ने कहा हम अंत तक हार नहीं मानते, तो शाहरुख खान ने कह दी यह बात, Tweet हुआ वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने किया यह ट्वीट

खास बातें

  1. KKR ने कहा हम अंत तक हार नहीं मानते
  2. शाहरुख खान ने दिया रिएक्शन
  3. आंद्रे रसेल को लेकर कही यह बात
नई दिल्ली:

आईपीएल 2019 (IPL 2019) में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला. कांटे की टक्कर वाले इस मुकाबले में हालांकि जीत विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को मिली, लेकिन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने दर्शकों का दिल जीत लिया. कुल मिलाकर यह मैच दर्शकों के लिए पैसा वसूल वाला रहा. इस मैच में केकेआर (KKR) की हार के बाद उनके ऑफिशयल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया. जिस पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपना रिएक्शन दिया है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Kalank Box Office Collection Day 3: वरुण और आलिया की 'कलंक' की ताबड़तोड़ कमाई, 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मैच के बाद  केकेआर ने लिखा: "हम कभी हार नहीं मानते और यह बात नीतीश राणा (Nitish Rana) और आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने फिर से दिखा दिया." केकआर के ट्वीट पर बॉलीवुड के बादशाह और केकेआर के ऑनर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी प्रतिक्रिया दी. शाहरुख खान वैसै भी केकआर के हर मैच के बाद ट्वीट कर रिएक्शन दिया है.

बॉलीवुड एक्टर को आया गुस्सा, बोले- आज हेमंत करकरे के बच्चों पर क्या बीत रही होगी...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ट्वीट किया:  "मुझे लगता है कि केकआर (KKR) के लिए रसेल के बदले में कुछ करना उचित रहेगा. जैसे की सीजन खत्म होने से पहले कुछ मैच जीतना." शाहरुख खान ने इस तरह रसेल की तारीफ की है और उनके लिए टीम से सौगात मांगी है. शाहरुख खान के इस ट्वीट पर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बता दें कि नीतीश राणा (85) और आंद्रे रसेल (65) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने यहां ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 10 रनों से शिकस्त दी.

Kesari Box Office Collection Day 29: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' अब भी मचा रही धमाल, जानें कुल कलेक्शन

कोलकाता (KKR) की टीम ने 214 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 203 रन बनाए. राणा ने 46 गेंदों की अपनी पारी में नौ चौक्के और पांच छक्के लगाए, जबकि रसेल ने 25 गेंदों की अपनी पारी में दो चौक्के और नौ छक्के लगाए. इस जीत के साथ बेंगलोर ने इस संस्करण के प्ले-ऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement