NDTV Khabar

IPL 2019: KKR की धमाकेदार जीत देख शाहरुख ने कह डाली ऐसी बात, Chris Lynn बोले- थैंक यू BOSS

IPL 2019 (आईपीएल 2019) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR vs RR) का जमकर सिक्का चल रहा है. KKR ने टीम गेम दिखाते हुए विरोधियों की नींद हराम कर दी है. शाहरुख ने Chris Lynn समेत Tweet के जरिये कई खिलाड़ियों को बधाई दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: KKR की धमाकेदार जीत देख शाहरुख ने कह डाली ऐसी बात, Chris Lynn बोले- थैंक यू BOSS

KKR vs RR: IPL 2019 में शाहरुख खान की टीम का एक बार फिर जलवा

खास बातें

  1. KKR ने फिर जीता मैच
  2. शाहरुख खान ने किया ट्वीट
  3. खिलाड़ियों से यूं मिला जवाब
नई दिल्ली:

IPL 2019 (आईपीएल 2019) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का जमकर सिक्का चल रहा है. KKR ने टीम गेम दिखाते हुए विरोधियों की नींद हराम कर दी है. RCB के साथ आंद्रे रसेल के बल्ले ने कहर ढाया था तो राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ हुए मैच में पूरी टीम ने ही सधा हुआ गेम खेला है, और जीत को अपने पाले में किया है. IPL 2019 में RCB के साथ KKR की जीत के बाद शाहरुख खान ट्वीट किया था और तूफानी बल्लेबाज आंद्रे रसेल (Andre Russell) को केकेआर का 'बाहुबली' बताया था. अब RR के साथ जीत के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक बार फिर ट्वीट के जरिये अपने टीम और खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है और उन्हें अपने खिलाड़ियों की ओर से जवाब भी मिल रहे हैं. 


सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से लूट ली महफिल, Video ने मचाया तहलका

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने केकेआर की जीत के बाद अपने Twitter हैंडल पर लिखा हैः 'शानदार मेरे केकेआर के खिलाड़ियों क्रिस लिन (Chris Lynn). सुनील नारायण (Sunil Narine) तुम, तुम ही हो. रॉबिन उथप्पा तुम्हारा स्टाइल कमाल का है. गेंदबाद भी कमाल के हैं और पीयूष चावला (Piyush Chawla) जो कर रहे हो, वैसे ही करते जाओ. हैरी गर्नी (Harry Gurney) आपका परिवार में स्वागत है. दिनेश कार्तिक मैं कमाल का अनुभव कर रहा हूं. जल्दी ही मिलते हैं.' इस तरह शाहरुख खान ने अपनी टीम की हौसला अफजाई और खिलाड़ियों की तारीफ की है. 

नोरा फतेही ने स्टेज पर फिर किया तूफानी डांस, कैटरीना और माधुरी दीक्षित ने बजाईं तालियां-देखें Video

Kesari Box Office Collection Day 17: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की तूफानी कमाई जारी, कमाए इतने करोड़

IPL 2019 (आईपीएल 2019)  में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अच्छा प्रदर्शन कर रही है और टीम के सभी खिलाड़ी अपने बेहतरीन प्रदर्शन के जरिये टीम को जीत दिलाने का काम कर रहे हैं. दिलचस्प यह है कि शाहरुख खान के इस ट्वीट पर क्रिस लिन ने कमेंट भी किया है. क्रिस लिन ने लिखा हैः थैंक यू बॉस. इसी तरह हैरी गर्नी ने भी शाहरुख खान के ट्वीट पर उन्हें रिप्लाई किया है. गर्नी ने लिखा हैः 'थैंक्स बॉस.' आने वाले मैचों में भी KKR के खिलाड़ियों पर नजर रहेगी और फिर जल्द ही शाहरुख खान भी अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए मैदान पर नजर आएंगे. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement