IPL 2019: KXIP के फैन ने किया ताबड़तोड़ Dance, प्रीति जिंटा ने Video शेयर कर लिखा- आजा नच ले...

IPL 2019: प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक KXIP का फैन 'धड़क' के 'झिंगाट' सॉन्ग पर जमकर डांस कर रहा है. आज KXIP vs RCB का मुकाबला है.

IPL 2019: KXIP के फैन ने किया ताबड़तोड़ Dance, प्रीति जिंटा ने Video शेयर कर लिखा- आजा नच ले...

IPL 2019: Kings XI Punjab की मालिक Preity Zinta ने शेयर किया फैन का वीडियो

खास बातें

  • KXIP का वीडियो हुआ वायरल
  • फैन ने किया जबरदस्त डांस
  • RCB से है आज मुकाबला
नई दिल्ली:

IPL 2019: आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) में जोरदार क्रिकेट मुकाबले हैं और टीमें अपना पूरा  जोर लगाकर खेल रही हैं. आईपीएल (IPL) में जहां टीमें जूझ रही हैं, वहीं मैदान से बाहर फैन्स ने भी अपनी टीम का मनोबल बढ़ाने के लिए जी-जान लगा रखे हैं. Kings XI Punjab की मालिक प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक ऐसा ही वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक फैन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की फिल्म 'धड़क' के 'झिंगाट' सॉन्ग पर जमकर डांस कर रहा है. खास यह कि पंजाब (KXIP) के इस फैन के चारों ओर मुंबई इंडियंस (MI) के फैन्स हैं और स्टेडियम भी मुंबई का वानखेड़े है. वैसे भी आज किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) में मुकाबला है. 

Bhojpuri Cimema: आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में MeToo अभियान को लेकर दिया बड़ा बयान

IPL 2019: ईडन गार्डन्स में KKR को DC ने हराया तो शाहरुख खान ने कह दी यह बात, Tweet हुआ वायरल

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की को-ओनर प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फैन का वीडियो पोस्ट किया है और इसके साथ लिखा हैः 'आजा नच ले. यह फनी फ्राइडे इस फैन के नाम. मुंबई में रोमांचक और तनाव भरे मैच के दौरान इस वन मैन आर्मी ने हमें भरपूर एंटरटेन किया.' वाकई इस फैन का अपनी टीम को लेकर जज्बा देखने वाला है. KXIP के हौसले बढ़ाने के लिए यह फैन एड़ी चोटी का जोर लगाए हुए है और सॉन्ग पर जमकर डांस कर रहा है. वैसे भी आईपीएल से इस तरह के वीडियो (Video) आ रहे हैं जो मैच के मजे को दोगुना कर देते हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने डांस से मचाया धमाल, Video हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर का नेताओं पर तंज, कहा- बिना चुनाव मुकेश अंबानी को बना दें PM...

IPL 2019 में हर मैच बहुत रोमांचक हो रहा है, और खिलाड़ियों का जश्न मनाने का तरीका भी कुछ कम कमाल नहीं है. टूर्नामेंट में जीत का मुंह देखने के लिए तरस रही RCB का मुकाबला  KXIP पंजाब से है. वैसे क्रिस गेल (Chris Gayle) और विराट कोहली (Viral Kohli) के बीच होने वाला यह मुकाबला काफी दिलचस्प होगा. वैसे मुकाबले में जीत किसी की भी हो लेकिन आईपीएल के रोमांच का मजा फैन्स भरपूर तरीक से ले रहे हैं. प्रीति जिंटा ने इस वीडियो को शेयर किया है और यह खूब वायरल भी हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...