IPL 2019, KXIP vs SRH: प्रीति जिंटा की सेल्फी हुई वायरल, पंजाबी ढोल पर क्रिस गेल का भांगड़ा- Video

IPL 2019: आईपीएल 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को एक दिलचस्प मुकाबले में हरा दिया. जीत के बाद प्रीति जिंटा ने के.एल. राहुल और मयंक अग्रवाल संग सेल्फी ली तो क्रिस गेल (Chris Gayle) ने अपने भांगड़े से सबका दिल जीत लिया.

IPL 2019, KXIP vs SRH: प्रीति जिंटा की सेल्फी हुई वायरल, पंजाबी ढोल पर क्रिस गेल का भांगड़ा- Video

IPL 2019: प्रीति जिंटा ने ली सेल्फी तो क्रिस गेल ने किया भांगड़ा

खास बातें

  • किंग्स इलेवन पंजाब की हुई जीत
  • प्रीति जिंटा की राहुल के साथ सेल्फी हुई वायरल
  • क्रिस गेल ने किया जमकर डांस
नई दिल्ली:

IPL 2019: आईपीएल 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को एक दिलचस्प मुकाबले में हरा दिया. KXIP के खिलाड़ी के.एल. राहुल (K.L.Rahul) और मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने शानदार बल्लेबाजी की और SRH को शिकस्त दी. लेकिन KXIP के मैच के बाद के मूमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. प्रीति जिंटा (Preity Zinta ) की KXIP के शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के साथ सेल्फी सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं. लेकिन सबसे ज्यादा मस्ती क्रिस गेल (Chris Gayle) ने की है. आईपीएल 2019 (IPL 2019) के दौरान गेल की यह मस्ती सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

IPL 2019: बॉलीवुड एक्टर ने विराट कोहली पर किया हमला, बोले- इतना अपमान अच्छा नहीं आज ही इस्तीफा देना चाहिए

बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, बोले- मायावती या ममता बनर्जी पीएम बनीं तो साधु बन जाऊंगा...

आईपीएल (IPL 2019) के KXIP vs SRH में टीम की जीत के बाद प्रीति जिंटा ( Preity Zinta) ने के.एल. राहुल के साथ सेल्फी ली और अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट भी की.

धर्मेंद्र के फॉर्म हाउस में उगे विदेशी फल, बोले- बॉबी ने लगाया था...देखें Video

धर्मेंद्र के फॉर्म हाउस में उगे विदेशी फल, बोले- बॉबी ने लगाया था...देखें Video

प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखाः 'कमाल का मैच था, मैन ऑफ द मैच के.एल. राहुल (K.L. Rahul) के साथ. साड्डा पंजाब, लिव पंजाबी प्ले पंजाबी.' इस तरह प्रीति जिंटा ने जीत की खुशी मनाई है. यही नहीं, प्रीति जिंटा ने टीम के खिलाड़ी मयंक अग्रवाल के साथ भी फोटो शेयर की है और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं. 

Darbar First Look: रजनीकांत की ‘दरबार' का धमाकेदार पोस्टर रिलीज, इस अंदाज में दिखे Thalaivar

यही नहीं, किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज पर तो टीम के खिलाड़ी क्रिस गेल (Chris Gayle) ने जोरदार धमाका ही कर डाला है. इस इंस्टाग्राम पेज पर क्रिस गेल का एक वीडियो डाला गया है जिसमें वे पंजाबी ढोल पर जोरदार भांगड़ा कर रहे हैं. यही नहीं, ढोल के साथ क्रिस गेल के नाम के नारे भी लग रहे हैं और पूरा माहौल बहुत ही कमाल का है.

KXIP की टीम ने इस तरह अपनी जीत का जश्न बहुत ही जोरदार अंदाज में मनाया और इसमें पूरी टीम ने शिरकत भी की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...