NDTV Khabar

IPL 2019: प्रीति जिंटा ने इस क्रिकेटर के साथ की ऐसी बात, कंफ्यूज हो गया इंटरनेट, Video वायरल

IPL 2019 में खेल रही किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की को-ओनर प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. KXIP vs MI के मुकाबले में पंजाब की जीत हुई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: प्रीति जिंटा ने इस क्रिकेटर के साथ की ऐसी बात, कंफ्यूज हो गया इंटरनेट, Video वायरल

IPL 2019: Kings XI Punjab की मालिक Preity Zinta ने Mujeeb Ur Rehman से की बातचीत

नई दिल्ली:

IPL 2019 में खेल रही किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की को-ओनर प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के गेंदबाज मुजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rehman) के साथ प्रीति जिंटा ने उन्हीं की भाषा में बातचीत करती दिखाई दे रही हैं. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि पंजाब में आखिरी मैच बाद मुजीब (Mujeeb Ur Rehman) के साथ मेरी लैंग्वेज स्किल. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने लिखा कि कोई अनुमान लगा सकता है कि हम क्या बात कर रहे हैं और किस भाषा में बात कर रहे हैं. सोचो, सोच... और बोलों क्या कह रहे हैं हम? 

इंस्टाग्राम पर तो प्रीति जिंटा  प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की भाषा के बारे में लोगों को कंफ्यूज होते देखा गया लेकिन ट्विटर पर इसका जवाब मिल गया. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी इस वीडियो को शेयर किया था. उनके इस ट्ववीट पर लोगों ने जवाब देते हुए बताया कि यह अफगानी भाषा पॉश्तो है. एक यूजर ने लिखा जो संभवत: अफगान मूल के मालूम पड़ रहे हैं. उन्होंने लिखा कि हमारी प्यारी भाषा में अभिवादन के शब्द.  


टिप्पणियां

वहीं एक अन्य यूजर ने प्रीति जिंटा  प्रीति जिंटा (Preity Zinta) और मुजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rehman) की पूरी बातचीत का अनुवाद कमेंट्स बॉक्स में लिख दिया. प्रीति: मनाना मनाना मुजीब (थैंक्स थैंक्स मुजीब) मुजीब: देरा मनाना ता न हम (थैंक्यू टू), प्रीति: सांगा ये (आप कैसे हैं), मुजीब: खी यम तासो सांगे ये (मैं ठीक हूं, आप कैसे हैं)   

आपको बता दें कि आईपीएल 2019 (IPL 2019)  में किंग्स इलेवन (Kings XI Punjab) पंजाब ने 6 में से 4 मैचों में जीत दर्ज कर प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर अपनी जगह बना ली है. पंजाब ने (Kings XI Punjab) 8 अप्रैल को खेले गए आखिरी मैच में सन राइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को शिकस्त दी थी.  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement