IPL 2019: प्रीति जिंटा ने के.एल. राहुल को किया बर्थडे विश तो हार्दिक पंडया बोले- आओ ये साल अपने नाम करें...देखें Video

IPL 2019: KXIP की टीम के खिलाड़ी के.एल. राहुल (K.L. Rahul) का आज जन्मदिन है और वे 27 साल के हो गए हैं. राहुल को जन्मदिन की बधाई देने वालों में उनकी टीम के खिलाड़ियों से लेकर KXIP की मालिक प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भी शामिल रहीं.

IPL 2019: प्रीति जिंटा ने के.एल. राहुल को किया बर्थडे विश तो हार्दिक पंडया बोले- आओ ये साल अपने नाम करें...देखें Video

IPL 2019: KXIP के राहुल को प्रीति जिंटा और हार्दिक पंड्या ने किया बर्थडे विश

खास बातें

  • प्रीति जिंटा का वीडियो हुआ वायरल
  • के.एल. राहुल का आज है जन्मदिन
  • हार्दिक पंड्या ने भी दी बधाई
नई दिल्ली:

आईपीएल 2019 (IPL 2019) अपने उफान पर है और धुआंधार मैच चल रहे हैं. किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) आईपीएल (IPL) में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. KXIP ने अभी तक 9 मैच खेले हैं और पांच मैचों में उसने जीत दर्ज की है. इस तरह किंग्स इलेवन पंजाब के 10 पॉइंट हैं. लेकिन मैचों के धमाल के बीच खिलाड़ी अपने निजी मौकों के जश्न को नहीं भूलते हैं. ऐसा ही कुछ किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की टीम के खिलाड़ी के.एल. राहुल (K.L. Rahul) के साथ भी हुआ. आज के.एल. राहुल का जन्मदिन है और वे 27 साल के हो गए हैं. राहुल को जन्मदिन की बधाई देने वालों में उनकी टीम के खिलाड़ियों से लेकर KXIP की मालिक प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भी शामिल रहीं.

दिशा पटानी ने कर डाला ऐसा काम रुक गईं टाइगर श्रॉफ की सांसें, बोले- आराम से...देखें Video

शाहरुख खान ने बॉलीवुड एक्टर को दिया ऑफर, बोले- सर घर आइए, सांप-सीढ़ी खेलेंगे...

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) राहुल को जन्मदिन की बधाई दे रही हैं. यही नहीं, टीम के बाकी खिलाड़ी भी उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं. यही नहीं, वर्ल्ड कप के लिए जा रही भारतीय टीम राहुल के चयन के लिए भी साथी खिलाड़ी उन्हें बधाई दे रहे हैं. इस तरह प्रीति जिंटा से लेकर बाकी खिलाड़ियों ने राहुल के इस खास दिन को और भी खास बना दिया है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: चुनाव के चक्कर में फंसे जेठालाल, सस्ता मोबाइल फोन बन गया मुसीबत?

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साध्वी प्रज्ञा पर दिया जवाब, लिखा- तो हाफिज सईद संत लगता होगा?

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के के.एल. राहुल को मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी और राहुल के जिगरी दोस्त हार्दिक पंड्या ने भी जन्मदिन की बधाई दी है. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने इंस्टाग्राम पर राहुल के साथ फोटो पोस्ट की है और लिखा हैः 'जिंदगी भर के लिए भाई. चाहे कुछ भी हो जाए. लव यू ब्रो. हैप्पी बर्थडे राहुल. आओ इसे अपना साल बनाते हैं.' हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और के.एल. राहुल वर्ल्ड कप टीम में भी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com