NDTV Khabar

IPL 2019: KKR ने RCB को हराया तो शाहरुख खान ने आंद्रे रसेल की फोटो शेयर कर कहा- मेरे बाहुबली

IPL 2019 अपने पूरे उफान पर है और मैचों में बड़े उलटफेर देखने को मिल रहे हैं. KKR vs IPL के मैच में केकेआर की टीम के धुआंधार खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russel) ने 13 गेंदों पर 48 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई. शाहरुख खान ने इस पर ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: KKR ने RCB को हराया तो शाहरुख खान ने आंद्रे रसेल की फोटो शेयर कर कहा- मेरे बाहुबली

IPL 2019: RCB vs KKR के मैच को लेकर शाहरुख खान ने किया ये ट्वीट

खास बातें

  1. KKR ने RCB को हराया
  2. आंद्रे रसेल की तूफानी बल्लेबाजी
  3. शाहरुख खान ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

IPL 2019: आईपीएल 2019 अपने पूरे उफान पर है और मैचों में बड़े उलटफेर देखने को मिल रहे हैं. कल कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (IPL) के मैच में केकेआर की टीम के धुआंधार खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russel) ने 13 गेंदों पर 48 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई. कोलकाता नाइट राइडर्स के ओनर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी अपनी टीम की तारीफ करने से नहीं चूके और उन्होंने आंद्रे रसेल की फोटो के साथ ट्वीट भी किया और टीम को बधाई भी दे डाली है. वैसे भी IPL के इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने सभी टीमों की नींद उड़ा रखी है. आईपीएल 2019 (IPL 2019) के RCB vs KKR के मैचे में केकेआर ने आरसीबी को शिकस्त दी. 


Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी सॉन्ग ने बरपाया कहर, बार-बार देखा जा रहा Video

KKR के शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा हैः 'शानदार खेले कोलकाता नाइट राइडर्स, क्रिस लिन, नीतीश राणा और रॉबिन उथप्पा. टीम के हर खिलाड़ी ने शानदार काम किया लेकिन आप सभी सहमत होंगे कि सारी तारीफ पर ये तस्वीर भारी पड़ेगी...' 

संबित पात्रा की चुनाव में सफलता के लिए ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, तो लोगों ने कही यह बात...

यही नहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने आंद्रे रसेल (Andre Russel) की जमकर तारीफ की है, और ट्वीटर पर लिखा हैः 'डगआउट में जो लोग कहते हैं गेम/सेट/और मैच....शायद आप अपने क्रिकेट को जानते होंगे लेकिन आप आंद्रे रसेल को नहीं जानते होंगे!!! वाउ यू चैंपियन. मेरे बाहुबली...' RCB की टीम ने 205 रन बनाए थे लेकिन केकेआर टीम गेम खेलते हुए 206 रन बना ले गई और मैच जीत गई. विराट कोहली की टीम RCB ने अभी तक एक भी मैच नहीं जीता है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement