NDTV Khabar

IPL 2019: RCB ने किंग्स इलेवन पंजाब को हराया तो बॉलीवुड एक्टर बोले- मजाक बनकर रह गई है KXIP...

IPL 2019: आईपीएल 2019 में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर बनाम किंग्स इलेवन पंजाब (RCB vs KXIP) का मुकाबला हुआ जिसमें मुकाबला कांटे का रहा लेकिन जीत RCB की हुई. बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इसे लेकर ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: RCB ने किंग्स इलेवन पंजाब को हराया तो बॉलीवुड एक्टर बोले- मजाक बनकर रह गई है KXIP...

RCB vs KXIP: आईपीएल 2019 में पंजाब की हुई हार तो कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने यूं दिया रिएक्शन

खास बातें

  1. किंग्स इलेवन पंजाब की हुई हार
  2. आरसीबी ने खेला शानदार खेल
  3. बॉलीवुड एक्टर का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

IPL 2019: आईपीएल 2019 में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर बनाम किंग्स इलेवन पंजाब (RCB vs KXIP) का मुकाबला हुआ जिसमें मुकाबला कांटे का रहा लेकिन जीत RCB (Royal Challengers Bangalore) की हुई. RCB ने 20 ओवर में 202 रन बनाए थे जबकि KXIP 185 रन ही बना सकी. किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Pubjab) को एक बार फिर हार का मुंह देखना पड़ा और वह तेजी से नीचे की ओर जा रही है. इस तरह एक बार फिर विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी अश्विन (R. Ashwin) की कप्तानी भारी पड़ती नजर आई. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने किंग्स इलेवन पंजाब को लेकर ट्वीट किया है और पंजाब की टीम को लेकर यह भविष्यवाणी भी कर दी है. 


पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार के साथ इंटरव्यू पर किया ट्वीट तो अनिल कपूर कह बैठे ये बात

आईपीएल 2019 (IPL 2019) में बुधवार को RCB vs KXIP के मुकाबले में पंजाब की टीम की हार के बाद कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कियाः 'हर मैच में हार जीत होती है. लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब की टीम मजाक बनकर रह गई है. इसलिए यह आईपीएल 2019 नहीं जीत सकती. RCB vs KXIP.' इस तरह एक बार फिर केआरके ने आईपीएल को लेकर बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखी है. 

अनुपम खेर ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया ट्वीट, बोले- आतंकवाद पर आप जैसा पहले सोचते थे वैसा अब...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) लगातार आईपीएल 2019 (IPL 2019) और वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर कमेंट कर रहे हैं. कमाल आर खान 'देशद्रोही' फिल्म बना चुके हैं और बिग बॉस में भी शिरकत कर चुके हैं. लेकिन उनके फिल्म रिव्यू बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बीच काफी पॉपुलर हैं और वे बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखती हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...