KXIP ने दी RCB को 97 रनों से मात तो प्रीति जिंटा की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, बोलीं- अब मैं अपने चेहरे पर...

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की इस जीत से प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने ट्वीट कर केएल राहुल (KL Rahul) और मोहम्मद शामी (Mohammad Shammi) को बधाइयां दीं.

KXIP ने दी RCB को 97 रनों से मात तो प्रीति जिंटा की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, बोलीं- अब मैं अपने चेहरे पर...

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की शानदार पारी को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • किंग्स इलेवन पंजाब ने दी आरसीबी को 97 रनों से मात
  • किंग्स इलेवन पंजाब की जीत से प्रीति जिंटा की खुशी का नहीं रहा ठिकाना
  • प्रीति जिंटा ने कहा कि अब मैं अपने चेहरे पर...
नई दिल्‍ली:

केएल राहुल (KL Rahul) की धमाकेदार शतकीय पारी (नाबाद 132 रन, 69 गेंद, 14 चौके और सात छक्‍के) की बदौलत किंग्‍स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने आज यहां आईपीएल-2020 के एकतरफा मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 97 रन से रौंद दिया. किंग्स इलेवन पंजाब की इस जीत से प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने ट्वीट कर केएल राहुल और मोहम्मद शामी (Mohammad Shammi) को बधाइयां दीं, साथ ही कहा कि अब मैं अपने चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान लेकर दुबई से जा रही हूं. प्रीति जिंटा का यह ट्वीट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने ट्वीट में लिखा, "जिस तरह से आज लड़कों ने खेला है, मुझे उनपर बहुत गर्व है. पर्पल कैप और ऑरेंज कैप को किंग्स इलेवन पंजाब में देखकर बड़ी खुशी हुई. केएल राहुल, सामने से सबका नेतृत्व करने और नाबाद 132 के लिए आपको ढेर सारी बधाइयां. अब मैं अपने चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान लेकर दुबई से जा रही हूं." बता दें कि बीते दिन हुआ आरसीबी और किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला एक तरह से केएल राहुल और आरसीबी के बीच रहा. राहुल ने मैच में जितने रन (132) बनाए, आरसीबी की पूरी टीम उतना स्‍कोर भी नहीं बना पाई और समर्पण कर बैठी. 

बता दें कि आईपीएल 2020 (IPL 2020) में किंग्‍स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की टूर्नामेंट से इस सीजन में यह पहली जीत है और आरसीबी (RCB) की यह पहली हार. पहले मैच में आरसीबी ने सनराइजर्स को हराया था. बता दें कि बीते दिन हुए मैच में विराट की टीम ने 100 रन तक पहुंचने के पहले ही सात विकेट गंवा दिए. विराट 1, डिवि‍लियर्स 28 और फिंच 20 रन बना सके. आरसीबी के लिए 30 रन बनाने वाले वॉशिंगटन सुंदर टॉप स्‍कोरर रहे. किंग्‍स इलेवन के रिस्‍ट स्पिनर रवि बिश्‍नोई और मुरुगन अश्विन ने तीन-तीन विकेट लिए. आरसीबी और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए मैच में राहुल को उनकी धमाकेदार शतकीय पारी के ल‍िए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया.