IPL 2020 ने पहले दिन 20 करोड़ व्यूअरशिप के साथ बनाया विश्व रिकॉर्ड, जय शाह बोले- किसी भी देश की स्पोर्ट्सलीग...

आईपीएल (IPL 2020) के पहले मैच यानी चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन्स (CSK Vs MI) के बीच हुए मुकाबले ने ही व्यूअरशिप को लेकर रिकॉर्ड बना दिया है.

IPL 2020 ने पहले दिन 20 करोड़ व्यूअरशिप के साथ बनाया विश्व रिकॉर्ड, जय शाह बोले- किसी भी देश की स्पोर्ट्सलीग...

आईपीएल 2020 (IPL 2020) ने पहले मैच के साथ स्थापित किया वर्ल्ड रिकॉर्ड

खास बातें

  • IPL 2020 ने पहले दिन ही 20 करोड़ व्यूवरशिप के साथ बनाया विश्व रिकॉर्ड
  • जय शाह ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • जय शाह ने ट्वीट कर कहा कि किसी भी देश की स्पोर्ट्सलीग...
नई दिल्‍ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. पहले मैच से ही आईपीएल (IPL) ने दर्शकों के मन में खासा उत्साह बढ़ाया हुआ है. भले ही इस बार आईपीएल कोरोना के कारण दुबई में हो रहा है, लेकिन दर्शक इंटरनेट के जरिए मैच से बखूबी जुड़े हुए हैं. खास बात तो यह है कि पहले आईपीएल के पहले मैच (CSK Vs MI) ने ही व्यूअरशिप को लेकर रिकॉर्ड बना दिया है. दरअसल, बीसीसीआई (BCCI) के सचिव जय शाह (Jay Shah) ने ट्वीट कर बताया कि पहले मैच यानी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) के बीच हुए मैच को करीब 20 करोड़ लोगों ने देखा था, जो कि अपने आप में ही रिकॉर्ड है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल (IPL) की शानदार ओपनिंग को लेकर किया गया जय शाह (Jay Shah) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में जय शाह ने लिखा, "ड्रीम 11 आईपीएल ने नया रिकॉर्ड सेट किया. बार्क के अनुसार, 20 करोड़ लोगों ने मैच देखा. किसी भी देश में किसी भी स्पोर्ट्सलीग के लिए यह सबसे बड़ी ओपनिंग व्यूअरशिप रही. यह सभी स्टारस्पोर्टस इंडिया और डिजनी प्लस हॉटस्टार की व्यवूवरशिप है." बता दें कि आईपीएल 2020 (IPL 2020) के पहले दिन चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई को 5 विकेट से हराकर जीत की अभियान का आगाज किया. 


आईपीएल 2020 (IPL 2020) के पहले दिन चेन्न्ई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) से पहले बैटिंग का न्योता पाकर मुंबई ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 162 रन बनाए, जिसे चेन्नई ने 4 गेंद बाकी रहते 5 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. वहीं, आईपीएल का दूसरा मैच भी काफी रोमांचक रहा, जो कि किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच. दूसरे दिन हुए मैच के सुपर ओवर (Super Over) में पहुंचने के बाद इसकी जीत का खिताब दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने अपने नाम किया.  वहीं, बीते दिन तीसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने भी सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हराकर खिताब अपने नाम किया.