IPL 2020: राहुल त्रिपाठी को मिला 'मैन ऑफ द मैच' तो खुशी से चिल्ला पड़े SRK, बोले- राहुल, नाम तो सुना ही होगा...

IPL 2020: कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के ओपनर राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को मैन ऑफ द मैच का भी खिताब दिया गया. इसे लेकर एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी खुशी से फूले नहीं समाए.

IPL 2020: राहुल त्रिपाठी को मिला 'मैन ऑफ द मैच' तो खुशी से चिल्ला पड़े SRK, बोले- राहुल, नाम तो सुना ही होगा...

IPL 2020: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को लेकर बोला शानदार डायलॉग

खास बातें

  • राहुल त्रिपाठी को मिला मैन ऑफ द मैच का खिताब
  • खुशी से झूम उठे शाहरुख खान
  • एक्टर ने जोर से चिल्लाकर कहा 'राहुल नाम तो सुना ही होगा...'
नई दिल्ली:

आईपीएल 2020 (IPL 2020) के बीते दिन हुए मुकाबले में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) को 10 रनों से हरा दिया. कोलकाता नाइट राइडर्स के ओपनर राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) (51 गेंदों पर 81 रन, आठ चौके और तीन छक्‍के) ने बीते दिन हुए मैच में तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली. इसे लेकर उन्हें मैन ऑफ द मैच का भी खिताब दिया गया. खास बात तो यह है कि राहुल त्रिपाठी को मैन ऑफ द मैच मिलने पर शाहरुख खान भी अपनी खुशी कंट्रोल नहीं कर पाए और उन्होंने चिल्ला कर कहा कि राहुल नाम तो सुना ही होगा. 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का इससे जुड़ा वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर जबरदस्त अंदाज में डायलॉग कहते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि जब कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) अपना 'मैन ऑफ द मैच' का खिताब लेने गए तो पीछे से किंग खान ने जोर से कहा, "राहुल, नाम तो सुना ही होगा..." शाहरुख खान की इस बात पर खुद राहुल त्रिपाठी भी हंस पड़ते हैं. इसके अलावा शाहरुख खान ने ट्वीट भी किया. दरअसल केकेआर ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि जिस फिल्म में राहुल हो, वो सुपरहिट ही होती है. इसपर रिएक्शन देते हुए किंग खान ने कहा, "जाहिर सी बात है."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने करियर के दौरान कई ऐसी फिल्में की हैं, जिसमें उनका नाम राहुल था. वहीं, बीते दिन हुए मैच की बात करें तो चेन्‍नई के गेंदबाजों ने अपने काम को बखूबी अंजाम देते हुए केकेआर को 20 ओवर्स में 167 रन के स्‍कोर पर सीमित कर दिया था लेकिन बल्‍लेबाजों ने गैरजिम्‍मेदाराना प्रदर्शन करते हुए गेंदबाजों की मेहनत पर पानी फेर दिया. CSK की टीम जीत की ओर मजबूती से आगे बढ़ती नजर आ रही थी लेकिन वॉटसन के 14वें ओवर में सुनील नरेन की गेंद पर आउट होते ही स्थिति में नाटकीय बदलाव आया और टीम ने जल्‍द ही एमएस धोनी और सैम कुरेन के विकेट गंवा दिए.