NDTV Khabar

अरबाज खान ने कबूला- आईपीएल में 6 साल से लगा रहा हूं सट्टा, पिछले साल हारे 2.75 करोड़ रुपये

गौरतलब है कि सलमान खान के भाई अभिनेता अरबाज खान ठाणे पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल के सामने पेश होने पहुंचे थे. ठाणे क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को समन जारी किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरबाज खान ने कबूला- आईपीएल में 6 साल से लगा रहा हूं सट्टा, पिछले साल हारे 2.75 करोड़ रुपये

अभिनेता अरबाज खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. आईपीएल की सट्टेबाजी अरबाज
  2. पूछताछ में कबूली बात
  3. पुलिस के सामने पेश हुए थे अरबाज
मुंबई: सूत्रों के हवाले खबर मिल रही है कि अभिनेता अरबाज खान ने पुलिस की पूछताछ में मान लिया है कि वह आईपीएल की सट्टेबाजी में शामिल थे. एएनआई में छपी खबर के मुताबिक अरबाज खान ने माना है कि उन्होंने पिछले साल आईपीएल के मैचों में सट्टा लगाया था और 2.75 करोड़ रुपये हारे थे. अरबाज ने बताया है कि वह पिछले 6 सालों से सट्टेबाजी में हैं लेकिन इस साल कोई सट्टा नहीं लगाया है.  गौरतलब है कि सलमान खान के भाई अभिनेता अरबाज खान ठाणे पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल के सामने पेश होने पहुंचे थे. ठाणे क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को समन जारी किया था. पुलिस ने 29 मई को मुंबई के नाम सट्टेबाज सोनू जालान को गिरफ्तार किया था, जिससे पूछताछ करने पर अरबाज़ खान का नाम सामने आया. आईपीएल मैच में सट्टा लगाने के मामले में पकड़े गए 3 आरोपियों की पूछताछ के दौरान सोनू का नाम सामने आया था. सोनू पर क्रिकेट बेटिंग के किंग जूनियर कोलकाता के लिए काम करने का आरोप है.

 
सट्टेबाजी में फंसे सलमान के भाई अरबाज खान, ठाणे क्राइम ब्रांच ने भेजा समन

टिप्पणियां
ठाणे क्राइम ब्रांच के मुताबिक पकड़े गए आरोपी सोनू जालान पर बॉलीवुड से जुड़े एक नामी व्यक्ति से बेटिंग के पैसे की जबरन वसूली का आरोप है. सोनू इसके पहले भी गिरफ्तार हो चुका है. समन जारी होने के बाद सलमान खान के भाई अरबाज खान शनिवार को ठाणे क्राइम ब्रांच जाएंगे, जहां उनसे इस मामले में पूछताछ की जाएगी.
जेल में बंद सलमान के घर लगा सितारों का जमावड़ा, ये स्टार्स पहुंचे गैलेक्सी अपार्टमेंट 

हाल ही में खत्म हुए आईपीएल का 11वां संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर फाइनल जीता था. जिसके बाद सट्टेबाजी का यह मामला सामने आया है. बात करें अरबाज खान के बॉलीवुड करियर की तो बतौर एक्टिंग वह फ्लॉप साबित हुए हैं. शुरुआत से लेकर अब तक उनकी कई फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन कभी भी बड़ी सफलता नहीं मिल सकी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement