NDTV Khabar

IPL Final 2019: सलमान खान और कैटरीना कैफ फाइनल मैच में मचाएंगे धमाल, फिल्म 'Bharat' का करेंगे प्रचार

IPL Final 2019: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आईपीएल के फाइनल में नजर आने वाले हैं. इस दौरान वो फिल्म 'भारत' का प्रमोशन भी करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL Final 2019: सलमान खान और कैटरीना कैफ फाइनल मैच में मचाएंगे धमाल, फिल्म 'Bharat' का करेंगे प्रचार

IPL Final 2019: सलमान खान (Salman Khan) कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

नई दिल्ली:

IPL Final 2019: सलमान खान (Salman Khan) की अगली फिल्म अब अपनी रिलीज से सिर्फ एक महीने की दूरी पर है और वह फिल्म के प्रचार में कोई कसर छोड़ रहे है, ऐसे में फ़िल्म के प्रचार के लिए दुनिया के सबसे बेहतरीन टी 20 क्रिकेट लीग (IPL 2019) से बेहतर मंच कौनसा हो सकता है. टी -20 फॉरमैट के क्रिकेट मैच ने हमारे दर्शकों को टीवी स्क्रीन की तरफ़ आकर्षित कर लिया है, जो देश भर के दर्शकों तक पहुंचने के लिए बिल्कुल सही मंच है.सलमान खान (Salman Khan) वर्ष की सबसे बड़ी फिल्म 'भारत' (Bharat) को क्रिकेट लीग में प्रचार कर के, प्रशंसकों को मनोरंजन का डबल डोज़ देने के लिए तैयार है. 12 मई को होने वाला फाइनल, अपने आप में देश में एक उत्सव के रूप में मनाया जाता है. ऐसे में अभिनेता अपने सह-कलाकार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सुनील ग्रोवर के साथ क्रिकेट लीग के ग्रैंड फिनाले में अपनी आगामी फिल्म  'भारत' (Bharat) का प्रचार करते हुए दिखाई देंगे.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने नए अंदाज में डांस से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video


यह शो रविवार 12 मई, 2019 को शाम 5.30 बजे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर प्रसारित होगा. अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित 'भारत' में छह दशकों तक फैले एक आदमी का सफ़र दिखाया जाएगा, इसीलिए सलमान खान (Salman Khan) फ़िल्म में छह अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे. इससे पहले, निर्माताओं ने ट्रेलर के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है जिसने फिल्म के प्रति प्रशंसकों को ओर अधिक प्रत्याशित कर दिया है.

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर ने बोला पीएम मोदी पर हमला, लिखा- प्लीज बोलने से पहले किसी...

फिल्म के निर्माताओं ने सहमती दिखाते हुए कहा,"फिल्म के लिए व्यापक पहुंच सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रमुख शो और कार्यक्रमों का हिस्सा बनना महत्वपूर्ण है. 'भारत' (Bharat) इस वर्ष की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, ऐसे में भारत के सबसे बड़े क्रिकेट लीग पर हमारी फिल्म को बढ़ावा देना आवश्यक है. सलमान खान (Salman Khan) इस शो के साथ ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपनी आकर्षित करने की उम्मीद कर रहे है." स्क्रीन पर दो सबसे पसंदीदा सत्ता को एक साथ देखना दर्शकों के लिए एक शानदार अनुभव होगा. भारत 5 जून को रिलीज़ होगी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement