IPL में कैसी होती है खिलाड़ी की लाइफ? Mumbai Indians की जर्नी दिखाएगा Netflix

आईपीएल (IPL) के दौरान क्रिकेट के मैदान पर क्या चलता है ये तो सब जानते हैं लेकिन मैदान के बाहर भी काफी कुछ होता है, और यही नेटफ्लिक्स (Netflix) की सीरीज 'क्रिकेट फीवरः मुंबई इंडियंस (Cricket Fever: Mumbai Indians)' में नजर आएगा.

IPL में कैसी होती है खिलाड़ी की लाइफ? Mumbai Indians की जर्नी दिखाएगा Netflix

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर नजर आएगी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और उसके खिलाड़ियों की दास्तान

खास बातें

  • नेटफ्लिक्स की सीरीज में मुंबई इंडियंस के खुलेंगे राज
  • आईपीएल-2018 के सीजन में नजर आएगी टीम
  • खेल-खिलाड़ियों से जुड़ी दिलचस्प बातें
नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के दौरान क्रिकेट के मैदान पर क्या चलता है ये तो सब जानते हैं लेकिन मैदान के बाहर भी काफी कुछ होता है, और यही नेटफ्लिक्स (Netflix) की सीरीज 'क्रिकेट फीवरः मुंबई इंडियंस (Cricket Fever: Mumbai Indians)' में नजर आएगा. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) तीन बार की आईपीएल (IPL) खिताब विजेता है और इस टीम के ऑन फील्ड और ऑफ फील्ड सारे ही किस्से इस सीरीज में देखने को मिलेंगे. नेटफ्लिक्स (Netflix) पर इस सीरीज को 1 मार्च से देखा जा सकेगा. इस तरह आईपीएल में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के फैन्स को अपनी फेवरिट टीम के कई राज और बातें जानने का मौका मिलेगा.

 

 

टोनी कक्कड़ के 'कुछ कुछ होता है' में नेहा कक्कड़ की एंट्री ने उड़ाए प्रियांक के होश, बार-बार देखेंगे Video

नेटफ्लिक्स (Netflix) की डॉक्यु सीरीज 'क्रिकेट फीवरः मुंबई इंडियंस (Cricket Fever: Mumbai Indians)' में मुंबई इंडियंस की आईपीएल-2018 की जर्नी को दिखाया जाएगा. IPL के इस सीजन में टीम को अपने 2017 के खिताब को डिफेंड करने के लिए मैदान में उतरना था.  मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की जर्नी को दिखाने वाली इस डॉक्यु-सीरीज कोन्डे नेस्ट एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. 

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने किया अब तक का सबसे धांसू Belly Dance, Video हुआ वायरल

नेटफ्लिक्स (Netflix) से जुड़े सूत्र बताते हैं कि डॉक्यु सीरीज 'क्रिकेट फीवरः मुंबई इंडियंस (CRICKET FEVER: MUMBAI INDIANS)'की शुरुआत 2018 की IPL ऑक्शन से होगी, उस दौरान पूरी टीम एक जुट होती है और ये सीरीज IPL सीजन के खत्म होने पर समाप्त होगी. इस सीरीज में मुंबई इंडियंस टीम के ऊपर अपने फैन्स के प्रेशर और अपेक्षाओं के बोझ को भी दिखाया जाएगा. टीम के कप्तान रोहित शर्मा थे. मुंबई इंडियंस के मालिक नीता और आकाश अंबानी हैं. कोच श्रीलंकाई खिलाड़ी माहेला जयावर्दने. इस सीरीज का मजा 1 मार्च, 2019 को लिया जा सकेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...