Ira Khan ने दोस्त के साथ शेयर की अपने बचपन की फोटो, बोलीं- सबसे कूल बच्चे...

आमिर खान की लाडली बेटी आइरा खान भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं.

Ira Khan ने दोस्त के साथ शेयर की अपने बचपन की फोटो, बोलीं- सबसे कूल बच्चे...

आइरा खान ने शेयर की बचपन की फोटो

खास बातें

  • आइरा खान की फोटो हुई वायरल
  • शेयर की दोस्त के साथ अपने बचपन की फोटो
  • आमिर खान की बेटी हैं आइरा खान
नई दिल्ली :

आमिर खान की लाडली बेटी आइरा खान (Ira Khan) भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. कभी बॉयफ्रेंड के साथ तो कभी कोई थ्रोबैक फोटो शेयर करके आइरा खूब लाइमलाइट बटोरती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए आइरा खान ने अपनी एक बचपन की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है, जो कि अब वायरल होने लगी है. इस थ्रोबैक बचपन की फोटो में आइरा अपनी दोस्त के साथ दिखाई दे रही हैं.

आइरा खान को याद आया बचपन

अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए आइरा खान (Ira Khan Childhood Photo) ने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. शनिवार रात को उन्होंने यह तस्वीर शेयर की है. इसमें आइरा के साथ उनकी जो दोस्त दिखाई दे रही हैं, उनका नाम Danielle Pereira है. दोनों बड़े ही क्यूट तरीके से कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रही हैं. फोटो में आइरा ब्लू टर्टल नेक स्वेटर में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उनके गले में बीड्स वाला नेकलेस भी देखा जा सकता है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए वे लिखती हैं, “क्या आप ब्लॉक के सबसे कूल बच्चों से मिले हैं”.

आइरा की यह फोटो भी आई थी चर्चा में

हाल ही में आइरा (Ira Khan) की एक और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी, जिसमें वे पार्क के बेंच पर अपने डॉग के साथ बैठी हुई दिखाई दे रही थीं. इस तस्वीर को ब्लर करने के लिए यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया था. दरअसल, यूजर्स का मानना था कि बेंच पर रखे सिगरेट के पैकेट और लाइटर की वजह से उन्होंने यह तस्वीर ब्लर कर दी है. ऐसे में कुछ यूजर्स उनसे सिगरेट का ब्रांड तक पूछने लगे थे. इतना ही नहीं, कुछ ने तो उन्हें सिगरेट से होने वाले नुकसान भी गिनवाए थे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com