आमिर खान की बेटी इरा खान को मिली ऐसी खुशी, लगीं इधर से उधर भागने- देखें Video

इरा खान (Ira Khan) का हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में इरा खान इधर से उधर भागती नजर आ रही हैं.

आमिर खान की बेटी इरा खान को मिली ऐसी खुशी, लगीं इधर से उधर भागने- देखें Video

इरा खान (Ira Khan) वीडियो में इधर से उधर भागती आईं नजर

खास बातें

  • इरा खान को मिली ऐसी खुशी कि भागने लगीं इधर से उधर
  • इरा खान का हैरान करने वाला वीडियो बटोर रहा है सुर्खियां
  • जल्द ही आमिर खान की बेटी के पहला प्ले का होगा प्रीमियर
नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन अपनी फोटो और वीडियो के वजह से वह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. इरा खान को लेकर खबर भी आई थी कि वह फिल्मों में बतौर एक्टर नहीं, बल्कि डायरेक्टर बनकर काम करना चाहती हैं. इससे इतर हाल ही में इरा खान का हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में इरा खान इधर से उधर भागती नजर आ रही हैं, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा. इतना ही नहीं, उन्हें ऐसे भागते देख कोई भी यही सोचेगा कि उन्हें आखिर क्या हो गया है. 

गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, Tweet कर बोले- सर कभी तो बोलिए...

वीडियो में आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अपनी खुशी जाहिर करने की कोशिश कर रही हैं. दरअसल, इरा खान द्वारा निर्देशित प्ले की ओपनिंग के लिए अब कुछ ही दिन बचे हैं, जिसकी खुशी में वह फूली नहीं समा रही हैं. उन्होंने इस वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इसे पोस्ट करते हुए इरा खान ने लिखा, "मेरे पहले प्ले की ओपनिंग के लिए अब सिर्फ पांच ही दिन बचे हैं." इरा खान के इस वीडियो को देखकर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं. ही इरा खान के इस प्ले का नाम है 'यूरिपाइड्स मेडिया' जो कि एक ग्रीक स्टोरी पर आधारित है. 

भारती सिंह के पति ने मैरिज एनिवर्सरी पर पोस्ट की फोटो, लिखा- दो साल बाद भी ये ऐसी ही है, पर...

बता दें कि इरा खान (Ira Khan) अपने प्ले 'यूरिपाइड्स मेडिया' को लेकर खूब मेहनत कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुतााबिक उन्होंने प्ले के निर्देशन के दौरान इसकी हर बारीकियों पर भी खूब ध्यान दिया था. उनके इस प्ले में क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच भी नजर आएंगी. उनके इस प्ले को भारत के कई शहरों में प्रदर्शित किया जाएगा. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...