इब्राहिम अली खान कोरोना के कारण नहीं जा पाए Summer Marbella 2020, टिकटॉक पर यूं जताया दुख

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) कोरोना वायरस के कारण दोस्तों संग ट्रिप पर ना जा पाने के लिए दुख जाहिर किया है. इब्राहिम अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इब्राहिम अली खान कोरोना के कारण नहीं जा पाए Summer Marbella 2020, टिकटॉक पर यूं जताया दुख

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने ट्रिप पर न जा पाने के लिए जताया दुख

खास बातें

  • इब्राहिम अली खान कोरोना के कारण नहीं जा पाए ट्रिप पर
  • सैफ अली खान के बेटे ने टिकटॉक पर जताया दुख
  • इब्राहिम अली खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) इन दिनों टिकटॉक पर काफी एक्टिव हैं. वह अकसर टिकटॉक पर दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए या तो फनी वीडियो शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस के कारण दोस्तों संग ट्रिप पर ना जा पाने के लिए दुख जाहिर किया है. इब्राहिम अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इसमें दिखाया गया कि कैसे इब्राहिम और उनके दोस्तों की एक्साइटमेंट पर कोरोना की वजह से पानी फिर जाता है.

@iakpataudi

just want the lads holiday :( ##fyp##ifonly

♬ original sound - iakpataudi

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने अपने वीडियो में दिखाया कि वह स्पेन में आयोजित होने वाले Summer Marbella 2020 के लिए काफी एक्साइटेड थे और मस्ती में डांस भी कर रहे थे. लेकिन तभी कोरोना वायरस का पूरी दुनिया में कहर फैल जाता है. इसे लेकर इब्राहिम और उनके दोस्त ग्रुप पर बातचीत करते हैं कि इवेंट आयोजित नहीं हो रहा है. जिससे वह और उनके दोस्त टिकटॉक के जरिए इस बात पर दुख जाहिर करते हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "बस दोस्तों संग छुट्टी पर जाना है."

@iakpataudi

I actually love when my mother texts me dw ##fyp

♬ original sound - djtrvndg728

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

???? good tour

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

बता दें कि इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. उन्होंने कुछ दिनों पहले ही टिकटॉक पर एंट्री की है और अपने वीडियो के जरिए हमेशा लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं. कुछ दिनों पहले इब्राहिम अली खान के फोटो और वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वह क्रिकेट खेलते नजर आ रहे थे. उनकी इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि वह क्रिकेट में काफी दिलचस्पी रखते हैं. वहीं, कोरोना वयारस की बात करें तो देश भर में इससे संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 1,12,359 हो चुकी है, साथ ही अब तक 3,435 लोगों की मौत भी हो चुकी है.