NDTV Khabar

Blackmail Teaser: Blackमेल में दिखा इरफान खान का अनोखा अवतार, वीडियो देखकर हंस पड़ेंगे आप

प्यार और गलतफहमी पर पनपती, इरफान खान अभिनीत अभिनय देव के निर्देशक में बनी 'ब्लैक मेल' का टीज़र आज रिलीज हो गया है.

354 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Blackmail Teaser: Blackमेल में दिखा इरफान खान का अनोखा अवतार, वीडियो देखकर हंस पड़ेंगे आप

फिल्म Blackमेल का टीजर रिलीज.

खास बातें

  1. Blackमेल का टीजर हुआ रिलीज
  2. इरफान खान का दिखा अनोखा अवतार
  3. मजेदार अंदाज में दौड़ते हुए नजर आ रहे इरफान
नई दिल्ली: प्यार और गलतफहमी पर पनपती, इरफान खान अभिनीत अभिनय देव के निर्देशक में बनी 'ब्लैक मेल' का टीज़र आज रिलीज हो गया है. फ़िल्म के इस छोटे से टीज़र में इरफान खान अपरिमेय कपड़ों में नजर आ रहे हैं और यह पहली बार होगा जब दर्शक इरफान को इस अनदेखे लुक में देखेंगे. अपने बहुमुखी किरदार के लिए प्रसिद्ध इरफान बॉक्सर शॉर्ट्स में महिलाओं के पेपर बैग के साथ अपना चेहरा ढके हुए दिखाई दे रहे हैं. इससे भी अधिक मज़ेदार वाकया तब होता है जब वह इस पेपर बैग में दो आंखों के छेद कर सड़कों पर दौड़ते हुए नज़र आते हैं.

तो इन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त मानते हैं इरफान खान...

आमिर खान द्वारा निर्मित 'देल्ही बेली' के बाद, अभिनय देव एक और विचित्र, अप्रिय, सिचुएशनल कॉमेडी फिल्म को निर्देशित करने के लिए तैयार हैं. देल्ही बेली और टीवी शो 24 के साथ दर्शकों का मनोरंजन के बाद, अभिनय देव अब एक और विचित्र कॉमेडी के साथ दर्शको का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता इरफान खान के साथ टी-सीरीज़ के लिए कॉमेडी पसंदीदा शैली बन गयी है. जहां टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित फ़िल्म 'हिंदी मीडियम' के लिए इस साल बेस्ट एक्टर फिल्मफेयर अवार्ड से नवाज़ा गया था.

देखें टीजर-


अभिनय देव की फ़िल्म ब्लैकमेल में इरफान, कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य, अनुजा साठे, प्रधुम्न सिंह मॉल, गजराज राव जैसे दमदार कलाकरों के साथ यक़ीनन यह फ़िल्म कॉमेडी से भरपूर होगी जो आपको हंसी से लोटपोट कर देगी. टी सीरीज मोशन पिक्चर्स और रमेश देव प्रोडक्शन द्वारा निर्मित ब्लैक मेल का निर्देशन अभिनय देव द्वारा किया गया है, जो 6 अप्रैल 2018 के दिन दर्शको से रूबरू होगी.

टिप्पणियां
VIDEO: एक्शन से लबरेज है सलमान की 'टाइगर जिंदा है'


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement