NDTV Khabar

कैंसर का इलाज कराकर वापस लौटे इरफान खान एयरपोर्ट पर यूं दिखे, कैमरे से चुराई नजर- देखें Pics

लंदन से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने के बाद पिछले महीने भारत लौटे अभिनेता इरफान खान को शनिवार को मुंबई हवाईअड्डे पर देखा गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैंसर का इलाज कराकर वापस लौटे इरफान खान एयरपोर्ट पर यूं दिखे, कैमरे से चुराई नजर- देखें Pics

मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ यूं दिखे इरफान खान

खास बातें

  1. कैंसर से जूझ रहे इरफान खान
  2. मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए
  3. कैमरे से यूं चुराई नजर
नई दिल्ली:

लंदन से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने के बाद पिछले महीने भारत लौटे अभिनेता इरफान खान को शनिवार को मुंबई हवाईअड्डे पर देखा गया. ऑनलाइन वायरल हुई तस्वीरों में इरफान हवाईअड्डे पर पापराजी से बचते हुए देखे जा सकते हैं. उन्होंने उन्होंने मफलर से अपना चेहरा छिपा रखा था और गुलाबी जैकेट और कैमोफ्लैज पैंट्स पहनी हुई थीं. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हुआ कि फिल्म 'पिकू' के अभिनेता कहां जा रहे थे. पिछले साल मार्च में इरफान ने खुलासा किया था कि उन्हें एक रेयर ट्यूमर है। इसके तुरंत बाद वह इलाज के लिए लंदन चले गए थे.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'कुली नंबर 1' का फर्स्ट लुक, कुछ यूं मचाएंगे धमाल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Shaukeen (@bollywoodshaukeen) on


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollystarcast (@bollystarcast) on

 

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) लंदन में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का उपचार कराने के बाद वापस देश लौट आए हैं. अपने अभिनय के लिए प्रशंसित अभिनेता के देश में आगमन के साथ ही उनके भावी कदमों को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई है. कुछ का दावा है कि वह 22 फरवरी से 'हिंदी मीडियम' के सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगे जबकि कुछ का कहना है कि उनका यहां एक अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने विश्वविख्यात अभिनेता के वापस लौटने की पुष्टि की और सभी अन्य दावों को खारिज कर दिया. सूत्र ने कहा, "इरफान मुंबई लौट आए हैं. लोग बिना किसी पुष्टि के सभी तरह की कहानियां छाप रहे हैं. वे सच नहीं हैं."

जरीन खान ने 'लगदी लाहौर दी आ' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, झट से वायरल हो गया Video

दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बनने वाली 'हिंदी मीडियम 2' एक दशक आगे बढ़ जाएगी और इरफान के किरदार राज की कहानी बयां करेगी. जब आईएएनएस ने सीक्वल के बारे में पूछा, तो विजान ने कहा, "मैं दो सप्ताह में फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा करूंगा." 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement