NDTV Khabar

कैंसर से जंग लड़ रहे इरफान खान ने दर्द को किया बयान, बोले- अब सारी चिंताएं खत्म हो चुकी हैं...

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने कुछ महीने पहले बताया था कि उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर है. इरफान खान की इस खबर के साथ ही उनके फैन्स में दुख की लहर दौड़ गई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैंसर से जंग लड़ रहे इरफान खान ने दर्द को किया बयान, बोले- अब सारी चिंताएं खत्म हो चुकी हैं...

इरफान खान लंदन में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं

खास बातें

  1. लंदन में इलाज करवा रहे हैं इरफान
  2. दर्द को यूं किया बयान
  3. कैंसर से जूझ रहे हैं एक्टर
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने कुछ महीने पहले बताया था कि उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर है. इरफान खान की इस खबर के साथ ही उनके फैन्स में दुख की लहर दौड़ गई थी. इरफान ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी बीमारी को लेकर कई बार जानकारी दी और उनकी पत्नी ने भी ट्वीट किया. उन्होंने इरफान की सेहत के लिए दुआ करने की अपील की थी. इरफान खान  इन दिनों लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं. इरफान खान के खत को द टाइम्स ऑफ इंडिया ने छापा है. इरफान खान ने अपनी बीमारी और वे लंदन में कैसा महसूस कर रहे हैं, उसकी जानकारी दी है. 

 
इरफान खान से पहेली सुलझाने के लिए इस हाउसवाइफ ने मांगी थी मदद, लेकिन कर बैठी इश्क

इरफान ने अचानक आई इस बीमारी के बारे में बताया, "इस एहसास ने मुझे समर्पण और भरोसे के लिए तैयार किया. अब इसका जो भी नतीजा हो, ये भी मायने नहीं रखता ये मुझे कहां लेकर जाएगा, आज से आठ महीनों के बाद,या आज से चार महीनों के बाद, या दो साल बाद. सारी चिंताएं खत्म हो चुकी हैं...पहली बार, मुझे आजादी के सही मायने समझ में आए हैं." 

 
Google ने 'रेस 3' के सिकंदर सलमान खान को बताया Worst Bollywood Actor, फिर हुआ कुछ ऐसा...

इरफान खान ने बताया है कि वे उस अस्पताल में हैं जो लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान के बिल्कुल सामने है, लेकिन उन्हें इसे लेकर कोई खास एहसास नहीं हो रहा है. इरफान खान ने बीमारी और उससे संघर्ष के बारे में पूरी जानकारी दी है और बीमारी गंभीरता की ओर भी इशारा किया है. इरफान खान ने अपने दर्द के बारे में भी बताया है.

टिप्पणियां
हालांकि वे लंदन में हैं, लेकिन उनकी फिल्में आना जारी हैं. इरफान खान की 'ब्लैकमेल' उस समय रिलीज हुई थी जब वे इलाज के लिए लंदन जा चुके थे. अब उनकी 'कारवां' रिलीज के लिए तैयार है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement