जब इरफान ने 'चिकन जंगली' और 'एल्कोहल' की रिश्वत दे ऋषि कपूर से करवाया था यह काम, डायरेक्टर ने शेयर किया किस्सा

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और इरफान खान (Irrfan Khan) जैसे शानदार कलाकार अलविदा कह गए हैं. जहां दोनों का एक दिन के अंतर पर निधन हुआ, वहीं दोनों एक साथ 'डी डे' फिल्म में नजर भी आए थे.

जब इरफान ने 'चिकन जंगली' और 'एल्कोहल' की रिश्वत दे ऋषि कपूर से करवाया था यह काम, डायरेक्टर ने शेयर किया किस्सा

जब इरफान ने दी थी ऋषि कपूर को दी थी यह जायकेदार रिश्वत

नई दिल्ली:

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और इरफान खान (Irrfan Khan) जैसे शानदार कलाकार अलविदा कह गए हैं. जहां दोनों का एक दिन के अंतर पर निधन हुआ, वहीं दोनों एक साथ 'डी डे' फिल्म में नजर भी आए थे. इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की फिल्म 'डी डे' को निखिल आडवाणी (Nikkhil Advani) ने डायरेक्ट किया था, और अब उन्होंने इन दोनों कलाकारों को लेकर एक बहुत ही मजेदार वाकया शेयर किया है. इस तरह उन्होंने बॉलीवुड के इन दोनों लेजेंड्स को याद किया है.

फिल्ममेकर निखिल आडवाणी (Nikkhil Advani) ने इरफान खान और ऋषि कपूर को लेकर एक किस्सा साझा करते हुए मुंबई मिरर से बातचीत में बताया, 'आज मेरी अपनी फिल्म 'डी डे' का एक सीन में मेरे जेहन में आ रहा है...हम रेगिस्तान में शूटिग कर रहे थे और इरफान तथा टीम के अन्य सदस्य टेंटों में थे, चिंटूजी दो घंटे की ड्राइव करके होटल जाते थे. उन्हें सुबह के शॉट पसंद नही थे लेकिन हमें उनके साथ सनराइज का एक शॉट लेना था. वह मानने को तैयार नहीं थे. वह बोले 'मैं एक्टर हूं, दूधवाला नहीं.'

निखिल आडवाणी (Nikkhil Advani) ने इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से जुड़े वाकये को आगे बढ़ाते हुए बताया कि इरफान खान को ऋषि कपूर को चिकन जंगली और एल्कोहल की रिश्वत देनी पड़ी ताकि वह रेगिस्तान में ही रुक सकें. वह बोले, 'कच्छ में यह करना बहुत ही मुश्किल था, लेकिन इरफान ने अपना वायदा निभाया और मुझे अपने शॉट मिला.' बता दें कि इरफान का निधन 29 अप्रैल को हुआ तो ऋ,ि कपूर का निधन 30 अप्रैल को हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com