NDTV Khabar

कैंसर का इलाज करवा रहे इरफान खान के फैन्स के लिए खुशखबरी, हुआ ये खुलासा

फिल्म अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के प्रवक्ता ने बुधवार को विदेश में इलाज कर रहे अभिनेता द्वारा जल्द ही ‘हिंदी मीडियम 2’ की शूटिंग शुरू करने के खबरों को खारिज करते हुए कहा कि वह दीपावली के बाद देश लौट सकते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैंसर का इलाज करवा रहे इरफान खान के फैन्स के लिए खुशखबरी, हुआ ये खुलासा

इरफान खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. इरफान खान के फैंस के लिए खुशखबरी
  2. दिवाली के बाद देश लौट सकते हैं इरफान
  3. इरफान के प्रवक्ता ने बताई ये बात
नई दिल्ली:

फिल्म अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan)  के प्रवक्ता ने बुधवार को विदेश में इलाज कर रहे अभिनेता द्वारा जल्द ही ‘हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग शुरू करने के खबरों को खारिज करते हुए कहा कि वह दीपावली के बाद देश लौट सकते हैं. 51 वर्षीय अभिनेता इस वक्त विदेश में न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे हैं. प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘‘इरफान के बारे में चल रही ‘हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग दिसंबर में शुरू करने की खबर अटकलों पर आधारित है. 

कैंसर से जंग लड़ रहे इरफान खान ने दर्द को किया बयान, बोले- अब सारी चिंताएं खत्म हो चुकी हैं...

हालांकि उम्मीद है कि वह दीपावली के बाद भारत लौट सकते हैं.'' एक ऑनलाइन पोर्टल ने अपनी खबर में दावा किया था कि अपनी 2017 की हिट फिल्म के सीक्वल की शूटिंग के लिए अभिनेता भारत वापस आ रहे हैं. इरफान ने अपनी बीमारी के बारे में 5 मार्च को बताया था. बाद में उन्होंने खुलासा किया था कि उन्हें न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर होने का पता चला है जो बहुत कम लोगों को होती है और शरीर के विभिन्न अंगों को प्रभावित कर सकती है. 


क्या Irrfan Khan ने देखा लॉर्ड्स में क्रिकेट मैच? PHOTO हुई वायरल

बता दें, बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) को मार्च में पता चला था कि उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर है. न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित इरफान इलाज के लिए इन दिनों लंदन में हैं. इरफान ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर भी बदली थी, जिसमें वह थोड़े कमजोर लेकिन खुश नजर आए. तस्वीर में इरफान पीले रंग की टीशर्ट पहने हुए और खिड़की के शीशे के पास खड़े दिखे थे. उनके गले में ईयरफोन और वह मुस्कुराते हुए दिखे थे. 

VIDEO: दीपिका पादुकोण ने मांगी इरफान खान के जल्द ठीक होने की दुआ

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement