इरफान खान के निधन पर धर्मेंद्र ने याद की पुरानी मुलाकातें, बोले- जब से उनकी बीमारी के बारे में सुना था तब से...

बॉलीवुड के दिग्गज धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि जब से मैंने उनकी बीमारी के बारे में सुना था, तब से ही मैं उनके स्वास्थ्य के ठीक होने की कामना करता था.

इरफान खान के निधन पर धर्मेंद्र ने याद की पुरानी मुलाकातें, बोले- जब से उनकी बीमारी के बारे में सुना था तब से...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर किया ट्वीट

खास बातें

  • इरफान खान के निधन पर एक्टर धर्मेंद्र ने किया ट्वीट
  • धर्मेंद्र ने कहा कि जब से उनकी बीमारी के बारे में सुना था तब से ही...
  • धर्मेंद्र का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन से पूरे देश में शोक की लहर है. बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज एक्टर इरफान खान ने 53 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन को लेकर हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि जब से मैंने उनकी बीमारी के बारे में सुना था, तब से ही मैं उनके स्वास्थ्य के ठीक होने की कामना करता था. इसके साथ ही धर्मेंद्र ने अपने ट्वीट में इरफान खान को जन्नत नसीब होने की भी दुआ की. बता दें कि इरफान खान की अचानक तबीयत बिगड़ने से उन्हें आईसीयू में एडमिट किया गया था. 

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर रिएक्शन देते हुए धर्मेंद्र (Dharmendra) ने लिखा, "इरफान खान के साथ कभी-कभार होने वाली मुलाकातें हमेशा स्नेहपूर्ण होती थीं. मैंने जबसे उनकी बीमारी के बारे में सुना था, तब से ही उनके स्वास्थ्य के ठीक होने की कामना करता था. उनकी असामयिक मृत्यू के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ. उनके परिवार को मेरी हार्दिक संवेदनाएं. इस मुश्किल की घड़ी में भगवान उनको शक्ति दे. इरफान, तुझे जन्नत नसीब हो." बता दें कि इरफान खान के निधन पर अक्षय कुमार, अजय देवगन, आमिर खान, करीना कपूर, सोनम कपूर और कई बॉलीवुड कलाकारों ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि साल 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर और राधिका मदान भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं.