इरफान खान के निधन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया रिएक्शन, बोले- बेशक, यह हमारे लिए सबसे बड़ा नुकसान है

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और वसुंधरा राजे ने इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने एक्टर के दुनिया को अलविदा कहने पर दुख जताया है.

इरफान खान के निधन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया रिएक्शन, बोले- बेशक, यह हमारे लिए सबसे बड़ा नुकसान है

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • इरफान खान के निधन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ट्वीट
  • वसुंधरा राजे ने भी इरफान खान के निधन पर दी श्रद्धांजलि
  • एक्टर ने 53 वर्ष की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने 53 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ-साथ राजनैतिक दुनिया में भी शोक की लहर है. आम आदमी के साथ-साथ राज्य के सीएम और कई दिग्गज नेताओं ने इरफान खान के निधन पर श्रद्धांजलि दी है. हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने भी इरफान खान के निधन को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने एक्टर के दुनिया को अलविदा कहने पर दुख जताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि इरफान खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतर कलाकारों में से एक थे. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर शोक जाहिर करते हुए लिखा, "इस खबर को सुनकर काफी दुख हुआ. इरफान खान भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतर कलाकारों में से एक थे. बेशक, यह हमारे लिए सबसे बड़ा नुकसान है. उनके परिवार और करीबियों को मेरी संवेदनाएं." बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे ने भी इरफान खान के निधन पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, "अभिनेता इरफान खान के निधन पर दुख हुआ. एक जबरदस्त कलाकार, राजस्थान का चेहरा, आज सिनेमा की दुनिया ने बहुमुखी प्रतिभा के पावरहाउस को खो दिया. उन्हें याद किया जाएगा. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं."

बता दें कि इरफान खान के निधन को लेकर वसुंधरा राजे के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी शोक जताया. बता दें कि साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग भी की थी. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com