इरफान खान का 53 वर्ष की उम्र में हुआ निधन तो राहुल गांधी ने किया ट्वीट, बोले- वैश्विक स्तर पर फिल्म और टीवी...

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ.

इरफान खान का 53 वर्ष की उम्र में हुआ निधन तो राहुल गांधी ने किया ट्वीट, बोले- वैश्विक स्तर पर फिल्म और टीवी...

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • इरफान खान के निधन पर राहुल गांधी ने किया ट्वीट
  • कांग्रेस नेता ने इरफान खान को बताया ब्रांड एम्बेसडर
  • इरफान खान ने 53 वर्ष की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा
नई दिल्‍ली:

इरफान खान (Irrfan Khan) ने 53 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन पर बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ राजनैतिक दुनिया के दिग्गजों ने भी शोक जताया है. हाल ही में इरफान खान के निधन पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ. इसके साथ ही राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में इरफान खान को बहुमुखी और प्रतिभाशाली कलाकार भी बताया. इरफान खान के निधन पर राहुल गांधी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि इरफान खान का इलाज मुंबई के कोकीलाबेन अस्पताल में चल रहा था. 

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर शोक जताते हुए लिखा, "इरफान खान के गुजर जाने के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ. एक बहुमुखी और प्रतिभाशाली एक्टर, वह वैश्विक स्तर पर फिल्म और टीवी जगत के मशहूर भारतीय ब्रांड एम्बेस्डर थे. उन्हें हमेशा याद किया जाएगा. उनके परिवार, दोस्तों और फैंस को इस दुख के समय में मेरी संवेदनाएं." बता दें कि राहुल गांधी के अलावा इरफान खान को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया, अरविंद केजरीवाल और वसुंधरा राजे ने भी ट्वीट किया था. 

बता दें कि साल 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर और राधिका मदान भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com