इरफान खान के निधन पर अक्षय कुमार का आया रिएक्शन, बोले- ऐसी भयानक खबर सुनकर...

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का आया रिएक्शन, ट्वीट कर कही ये बात.

इरफान खान के निधन पर अक्षय कुमार का आया रिएक्शन, बोले- ऐसी भयानक खबर सुनकर...

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर अक्षय कुमार का आया रिएक्शन

खास बातें

  • इरफान खान का हुआ निधन
  • अक्षय कुमार ने एक्टर के निधन पर किया रिएक्ट
  • ट्वीट कर निधन पर जताया दुख
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन हो गया है. बीते दिनों उन्हें खराब स्वास्थ्य को लेकर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था. इरफान खान (Irrfan Khan Twitter) की इस खबर के बाद पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है. अब हाल ही में एक्टर के निधन पर अक्षय कुमार का रिएक्शन आया है. एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इरफान खान के निधन पर अपना दुख जताया है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, "ऐसी भयानक खबर, हमारे समय के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. इस कठिन समय में भगवान उनके परिवार को ताकत दें." बता दें, इरफान खान के निधन की खबर से बॉलीवुड में खलबली मच गई है और लोग  एक्टर की मौत पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इरफान खान (Irrfan Khan) एक ऐसे एक्टर थे, जिन्हें शायद इस बात की परवाह नहीं रहती कि किरदार कैसा है. कैसा भी रोल हो, उसे वो शिद्दत के साथ निभा सकते थे. फिल्म में न केवल उनकी एक्टिंग बल्कि उनके डायलॉग भी लोगों के दिलों-दिमाग में उतर जाते थे. आखिरी बार एक्टर इरफान खान फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए थे. 

अन्य खबरें