इरफान खान के निधन पर CM अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट, बोले- हमारे समय के सबसे असाधारण अभिनेताओं में से एक

इरफान खान (Irrfan Khan Dies at 53) के निधन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने ट्वीट किया है.

इरफान खान के निधन पर CM अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट, बोले- हमारे समय के सबसे असाधारण अभिनेताओं में से एक

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • इरफान खान ने 53 वर्ष की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा
  • सीएम अरविंद केजरीवाल और अशोक गहलोत ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि
  • आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए थे इरफान खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan Dies at 53) ने 53 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. बीते दिन एक्टर को खराब स्वास्थ्य को लेकर मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उनकी अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें आईसीयू में एडमिट किया गया था. उनके निधन से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ-साथ लगभग हर आम आदमी शोक में है. इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि उनके काम को हमेशा याद किया जाएगा. 

इरफान खान (Irrfan Khan Dies at 53) के निधन पर शोक जाहिर करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने लिखा, "हमारे समय के सबसे असाधारण अभिनेताओं में से एक, इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर हैरान हूं. उनके काम को हमेशा याद रखा जाए और उनकी आत्मा को शांति मिले." दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा इरफान खान के निधन पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, "मुझे हमारे देश के सबसे बहुमुखी अभिनेता इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर हैरानी हुई. उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों को मेरी हार्दिक संवेदना. ईश्वर उन्हें शक्ति दे. उनकी आत्मा को शांति मिले."

बता दें कि साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. एक्टर की यह फिल्म इसी साल 13 मार्च को रिलीज हुई थी, जिसमें इरफान खान के साथ राधिका मदान और एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. फिल्म के कॉन्सेप्ट तो दर्शकों का दिल जीता ही था, साथ ही इरफान खान की एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आई थी. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com