'अंग्रेजी मीडियम' का नया गाना 'एक जिंदगी' हुआ रिलीज, Video देख दर्शकों की आंखों में आए आंसू

इरफान खान (Irrfan Khan) की अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) का नया गाना रिलीज हो गया है.

'अंग्रेजी मीडियम' का नया गाना 'एक जिंदगी' हुआ रिलीज, Video देख दर्शकों की आंखों में आए आंसू

'अंग्रेजी मीडियम' का नया गाना हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) का नया गाना रिलीज हो गया है. इस गाने का नाम 'एक जिंदगी' (Ek Zindagi) है. यूट्यूब पर इस गाने को खूब व्यूज मिल रहे हैं. इस गाने में तनिष्का संघवी ने आवाज दी है और सचिन जिगर ने इसे कम्पोज किया है. यह काफी इमोशनल गाना है. इस सॉन्ग में इरफान खान और उनकी बेटी बनी राधिका (Radhika Madan) मदन के रिश्ते को दिखाया गया है.  गाने में दिखाया गया है कि एक बेटी का सपना होता है लंदन जाकर पढ़ाई करना, जिसे पूरा करने के लिए पिता हर संभव प्रयास करने की कोशिश करता है. 

जरीन खान के लेटस्ट फोटोशूट का इंटरनेट पर धमाल, देखें एक से बढ़कर एक Photo

'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) के सॉन्ग  'एक जिंदगी' (Ek Zindagi) को यूट्यूब पर अभी तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह गाना पिता और पुत्री के बीच के भावनात्मक रिश्ते को दर्शाता है. यह गाना लोगों के दिल को छू रहा है. इस गाने ने रिलीज होते ही दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बन ली है. यह फिल्म 2007 में आए फिल्म ' हिंदी मीडियम ' (Hindi Medium)का सीक्वल है. 

सनी लियोन से एक्टर कबीर बेदी ने मांगा मोबाइल नंबर तो एक्ट्रेस ने दे दिया पति का नंबर...

बता दें कि इस फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) में इरफान खान के साथ करीना कपूर, राधिका मदन, पंकज त्रिपाठी और दिपक डोबरियाल हैं. फिल्म का ट्रेलर 13 फरवरी को रिलीज हो चुका है.  ट्रेलर में न केवल इरफान खान (Irrfan Khan) का किरदार जबरदस्त लग रहा है, बल्कि करीना कपूर से लेकर बाकी कलाकार भी अपनी भूमिका में जमते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में कहीं कॉमेडी देखने को मिल रही है तो कहीं एक पिता की भावनाएं और उनकी जिम्मेदारियां नजर आ रही हैं. बता दें कि इस फिल्म से इरफान खान (Irrfan Khan) करीब दो साल बाद पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. लंबे समय से बीमार रहने के कारण अभिनेता इरफान खान बड़े पर्दे से दूर थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...