NDTV Khabar

इरफान खान की 'करीब करीब सिंगल' का First Look है काफी खास...आपने देखा?

पहले पोस्‍टर में जहां सिर्फ लुंगी पहने पैर और एक ट्रैवल बैग नजर आ रहा है तो वहीं दूसरे फोटो में ट्रेन से निकलते हुए दो हाथ दिख रहे हैं.

217 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इरफान खान की 'करीब करीब सिंगल' का First Look है काफी खास...आपने देखा?

खास बातें

  1. इरफान खान की फिल्‍म 'करीब करीब सिंगल' का पहला लुक आया सामने
  2. 'करीब करीब सिंगल' में इरफान के साथ नजर आएंगी मलयालम एक्‍ट्रेस पार्वती
  3. फिल्‍म के फर्स्ट लुक में नहीं दिख रहा इरफान का चेहरा
नई दिल्‍ली: अपनी पिछली फिल्‍म 'हिंदी मीडियम' के बाद इरफान खान एक और देसी स्‍टाइल फिल्‍म के साथ सिनेमाघरों में दस्‍तक देने वाले हैं. इरफान जल्‍द ही फिल्‍म 'करीब करीब सिंगल' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्‍म को हम देसी इसलिए कह रहे हैं, क्‍योंकि इसका पहला पोस्‍टर कुछ ऐसा ही लुक लेकर आया है. अपनी जबरदस्‍त एक्‍ट‍िंग के लिए फेमस इरफान खान जहां पिछली फिल्‍म में एक पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस के साथ दिखे तो वहीं अब इस फिल्‍म में उनके साथ मलयालम एक्‍ट्रेस पर्वती नजर आने वाली हैं. इरफान खान ने बुधवार को अपनी फिल्‍म 'करीब-करीब सिंगल' का पहला लुक रिलीज किया है और यह पोस्‍टर काफी एक्‍साइटमेंट पैदा कर रहा है. इरफान ने अपने सोशल मीडिया पर दो पोस्‍टर शेयर किए हैं. पहले पोस्‍टर में जहां सिर्फ लुंगी पहने पैर और एक ट्रैवल बैग नजर आ रहा है तो वहीं दूसरे फोटो में ट्रेन से निकलते हुए दो हाथ दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्‍म रिव्‍यू: इरफान खान ने कर दिया कमाल, हंसा-हंसा के बहुत कुछ बता रही है 'हिंदी मीडियम'

इन दोनों पोस्‍टर्स की एक ही समानता है कि दोनों के नीचे किसी सर्च इंजन की तरह टाइपिंग स्‍पेस दिख रहा है, जिसमें दो टैग लाइन लिखी हैं. पैर दिखने वाले पोस्‍टर में लाल रंग के ट्रैवल बैग पर 'योगी' लिखा हुआ है और तहमत (लुंगी) पहने हुए यह शख्‍स पैर में लकड़ी की खड़ाउं पहने दिख रहा है. इस लाल रंग के ट्रैवल बैग पर कई सारे स्‍टीकर भी लगे हुए हैं. यह दोनों ही पोस्‍टर फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटमेंट बढ़ा रहे हैं. आप भी देखें यह लुक.
 

यह भी पढ़ें: लौट रही ‘पीकू’ वाली जोड़ी, इस फिल्म में एक साथ दिखेंगे दीपिका पादुकोण और इरफान खान

बता दें कि फिल्‍म 'करीब करीब सिंगल' की शूटिंग हरियाणा में हुई है. साथ उन कई जगहों पर भी शूटिंग हुई है जहां पर तीर्थस्थल हैं. फिल्म में इरफान खान के साथ पार्वती नजर आने वाली हैं. हालांकि यह फिल्‍म किसी विषय को लेकर सामने आ रही है, यह इन पोस्‍टरों से पूरी तरह साफ नहीं हो रहा है. इस फिल्म का निर्देशन तनूजा चन्द्रा ने किया है. फिल्म 10 नवम्बर के दिन रिलीज हो रही है.

VIDEO: फिल्म रिव्यू- 'हिंदी मीडियम' बच्चे के स्कूल दाखिले की जद्दोजहद से रूबरू कराती फिल्म



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement