इरफान खान की कब्र पर पहुंचे उनके एक्टर दोस्त, बोले- वह अकेला था और थी खामोशी...

चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दो फोटो शेयर की हैं. यह फोटो इरफान खान (Irrfan Khan) की कब्र की है.

इरफान खान की कब्र पर पहुंचे उनके एक्टर दोस्त, बोले- वह अकेला था और थी खामोशी...

इरफान खान (Irrfan Khan) की कब्र पर गए चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal)

खास बातें

  • चंदन रॉय सान्याल ने किया ट्वीट
  • इरफान खान को कर रहे थे मिस
  • चंदन का ट्वीट हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) हाल ही में वेब सीरीज 'आश्रम' में नजर आए थे. चंदन रॉय सान्याल की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. चंदन रॉय सान्याल ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दो फोटो शेयर की हैं. यह फोटो इरफान खान (Irrfan Khan) की कब्र की है. चंदन रॉय सान्याल ने बताया है कि उन्हें इरफान खान (Irrfan Khan) की याद सता रही थी, और वह उन्हीं से मिलने के लिए वहां गए थे. चंदन रॉय सान्याल का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है और इस पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्टर चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) ने ट्वीट किया है, 'कल से ही इरफान की याद आ रही थी. खुद से खफा था कि चार महीने से उसकी कब्र तक नहीं गया. मैं आज गया, वह वहां अकेला आराम कर रहा था, कोई आसपास नहीं था, सिर्फ पौधे थे. खामोशी थी. मैं उसे कुछ रजनीगंधा दिए और उससे उसका कुछ हिस्सा दुआ की तरह मांग लाया.' चंदन रॉय सान्याल ने कब्रिस्तान और इरफान की कब्र की फोटो भी शेयर की है. 

बता दें कि इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन 29 अप्रैल को हुआ था. इरफान का निधन कोलन इन्फेक्शन की वजह से हुआ था. इरफान दो साल से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जंग लड़ रहे थे. इरफान खान की आखिरी रिलीज फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' थी.