जब इरफान खान बेटे के बारे में बात करते हुए हो गए थे भावुक, बोले- जब मैंने उसे देखा तो कोई एहसास...

इरफान खान (Irrfan Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बेटों के लिए भावुक नजर आ रहे हैं.

जब इरफान खान बेटे के बारे में बात करते हुए हो गए थे भावुक, बोले- जब मैंने उसे देखा तो कोई एहसास...

इरफान खान (Irrfan Khan) अपने बेटे के बारे में बात करते हुए हो गए थे भावुक

खास बातें

  • इरफान खान बेटे के बारे में बात करते हुए हो गए थे भावुक
  • एक्टर ने कहा कि जब अपने बेटे को देखा तो...
  • इरफान खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन से पूरा देश शोक में है. बॉलीवुड के साथ-साथ कई हॉलीवुड कलाकारों ने भी इरफान खान के निधन पर शोक जाहिर किया है. इसी बीच एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बेटों के लिए भावुक नजर आ रहे हैं. वीडियो में इरफान खान बता रहे हैं मेरी जिंदगी ही तब शुरू हुई थी जब मैं पिता बना था. उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि मैं एक्सीडेंटली पिता बना, लेकिन जब मैंने अपने बेटे को देखा तो कोई भी एहसास, कोई भी एक्सप्रेशन उस चीज को बयां नहीं कर सकता कि मैं उस समय क्या महसूस कर रहा था. 

अपने वीडियो में इरफान खान (Irrfan Khan) अपने पिता बनने के एहसास के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर ने अपने वीडियो में बताया, "मेरी जिंदगी ही उस समय शुरू हुई, जब मैं पिता बना. मैं अपनी मर्जी से नहीं बना था बल्कि यह एक्सीडेंटली था. क्योंकि मुझे लगता था कि पिता बनने के बाद बहुत सी जिम्मेदारियां आ जाएंगी और यह काफी बोरिंग भी लगता था. लेकिन जब मैंने अपने बेटे को देखा तो कोई भी एहसास, कोई भी शब्द और कोई भी एक्सप्रेशन उस चीज को बयां कर सकता कि मैंने उस समय क्या महसूस किया था." इरफान खान ने बताया कि जब वह मिठाई लेने गए तो वह हलवाई को भी बताने लगे कि वह पिता बन गए हैं. 

बता दें कि साल 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. इरफान खान को बीते दिन वर्सोवा के कब्रिस्तान में दफनाया गया. लॉकडाउन के कारण उनकी अंतिम विदाई में केवल 20 लोग ही शामिल हो पाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com