NDTV Khabar

इरफान खान के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, भारत लौटते ही देने जा रहे ये गिफ्ट

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) लंदन में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का उपचार कराने के बाद वापस देश लौट आए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इरफान खान के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, भारत लौटते ही देने जा रहे ये गिफ्ट

इरफान खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. इरफान खान वापस लौटे देश
  2. फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी
  3. अब अगली फिल्म करेंगे 'हिंदी मीडियम 2'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) लंदन में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का उपचार कराने के बाद वापस देश लौट आए हैं. अपने अभिनय के लिए प्रशंसित अभिनेता के देश में आगमन के साथ ही उनके भावी कदमों को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई है. कुछ का दावा है कि वह 22 फरवरी से 'हिंदी मीडियम' के सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगे जबकि कुछ का कहना है कि उनका यहां एक अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने विश्वविख्यात अभिनेता के वापस लौटने की पुष्टि की और सभी अन्य दावों को खारिज कर दिया. सूत्र ने कहा, "इरफान मुंबई लौट आए हैं. लोग बिना किसी पुष्टि के सभी तरह की कहानियां छाप रहे हैं. वे सच नहीं हैं."

Madhubala Birthday: 'मुमताज' से मधुबाला और ऐसे बनीं बॉलीवुड की 'सौंदर्य देवी', Valentine Day पर देखें Pics


सूत्र ने कहा, "मैं जल्द ही अभिनेता से मिलूंगा और उसके बाद मुझे उनके स्वास्थ्य और वे कब से काम शुरू करेंगे, उस बारे में जानकारी मिलेगी." सूत्र ने यह भी कहा कि 'हिंदी मीडियम 2' बनेगी लेकिन शूटिंग कब से शुरू होगी, इस बात को लेकर अंदाजा नहीं है. साकेत चौधरी द्वारा निर्देशित 2017 की हिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' एक ऐसे दंपति की कहानी थी, जो अपनी बेटी को सर्वश्रेष्ठ शिक्षा देना चाहते हैं ताकि उन्हें समाज में कुलीन वर्ग द्वारा स्वीकार किया जाए. इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर भी मुख्य भूमिका में थीं.

 

Madhubala Google Doodle: मधुबाला 14 वर्ष की उम्र में बनीं राज कपूर की हीरोइन, दिल में था छेद- 10 खास बातें

दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बनने वाली 'हिंदी मीडियम 2' एक दशक आगे बढ़ जाएगी और इरफान के किरदार राज की कहानी बयां करेगी. जब आईएएनएस ने सीक्वल के बारे में पूछा, तो विजान ने कहा, "मैं दो सप्ताह में फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा करूंगा."

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement