इरफान खान अचानक तबीयत बिगड़ने से ICU में हुए भर्ती, कोकिलाबेन हॉस्पिटल में चल रहा है इलाज

इरफान खान (Irrfan Khan) की अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिससे उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा. हालांकि, उन्हें क्या परेशानी हुई है इस बात का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है.

इरफान खान अचानक तबीयत बिगड़ने से ICU में हुए भर्ती, कोकिलाबेन हॉस्पिटल में चल रहा है इलाज

इरफान खान (Irrfan Khan) आईसीयू में हुए भर्ती

खास बातें

  • इरफान खान की बिगड़ी तबीयत
  • मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में चल रहा है एक्टर का इलाज
  • आईसीयू में भर्ती हैं एक्टर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) अपनी फिल्मों के लिए खूब जाने जाते हैं. लेकिन अपने स्वास्थ्य को लेकर इरफान खान हाल ही में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इरफान खान की अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिससे उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा. हालांकि, उन्हें क्या परेशानी हुई है इस बात का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है. बता दें कि साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे.

इरफान खान (Irrfan Khan) से जुड़े सूत्रों ने बताया कि उन्हें पिछले हफ्ते ही हॉस्पिटलाइज किया गया था. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उनके नॉर्मल चेकअप में परेशानी आ रही थी. बता दें कि हाल ही में इरफान खान की मम्मी सईदा बेगम का राजस्थान में निधन हो गया था. लॉकडाउन के कारण इरफान खान अपनी मम्मी के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए. ऐसे में एक्टर को वीडियो कॉल के जरिए ही अपनी मम्मी का अंतिम दर्शन करना पड़ा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की. एक्टर की यह फिल्म इसी साल 13 मार्च को रिलीज हुई थी, जिसमें इरफान खान के साथ राधिका मदान और एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. फिल्म के कॉन्सेप्ट तो दर्शकों का दिल जीता ही था, साथ ही इरफान खान की एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आई थी.