एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर में दिखे Irrfan Khan, कैमरा देखते ही यूं छिपाया चेहरा, जानें वजह...

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, इन तस्वीरों में एक्टर एयरपोर्ट में व्हीलचेयर पर बैठे और अपना मुंह छुपाए नजर आ रहे हैं.

एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर में दिखे Irrfan Khan, कैमरा देखते ही यूं छिपाया चेहरा, जानें वजह...

इरफान खान (Irrfan Khan) की मुंबई एयरपोर्ट की तस्वीरें हुईं वायरल

खास बातें

  • इरफान खान की मुंबई एयरपोर्ट से तस्वीरें हुईं वायरल
  • मुंबई एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर नजर आए इरफान खान
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर खींची गईं इन फोटो में इरफान व्हीलचेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं. इन फोटो में साफ देखा सकता हैं कि एक्टर सबकी नजरों से बच रहे हैं और उन्होंने अपना चेहरा भी काले रंग के कपड़े से छिपा रखा है. बता दें  हाल ही में एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)' की शूटिंग खत्म करके लंदन से वापस लौटे हैं. हालांकि मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचते ही एक्टर इस तरह सबसे बचते हुए नजर आए. 

अनुराग कश्यप की फिल्म 'Gangs Of Wasseypur' ने रचा इतिहास, सर्वश्रेष्ठ 100 फिल्मों में पहली भारतीय फिल्म

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में व्हीलचेयर पर बैठे इरफान खान (Irrfan Khan) ब्लैक जैकेट, डेनिम और व्हाइट स्नीकर्स में नजर आ रहे हैं, साथ ही उन्होंने ब्लू कैप भी लगाई हुई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को इरफान खान (Irrfan Khan) के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इरफान की इन तस्वीरों को देख हर कोई हैरान है और सब ये जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि आखिर इरफान ऐसा कर क्यों रहे हैं. 

जब इन दो डांसरों से हुआ कैटरीना कैफ का सामना, Video में देखें कौन किस पर पड़ा भारी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इरफान (Irrfan Khan) की इन तस्वीरों को लेकर यूजर्स मीडिया की जमकर आलोचना भी कर रहे हैं. इन तस्वीरों को देख फैन्स इरफान खान की तबियत को लेकर काफी परेशान हो गए हैं. हालांकि मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक इरफान खान (Irrfan Khan) की लंदन में सर्जरी सफलतापूर्वक समाप्त हुई है. जिसके बाद एक्टर लंदन से वापस अपने घर लौटे हैं. बता दें पिछले साल इरफान खान के न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर यानी कैंसर से पीड़ित होने की बात सामने आई थी जिसके इलाज के लिए वह कुछ महीनों तक विदेश में रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...