NDTV Khabar

'करीब करीब सिंगल' के लिए इरफान खान से जुड़ेंगे 'हक से सिंगल' जाकिर खान

इरफान खान ने ट्वीट कर कहा, "करीब करीब बातें होंगी जब मिलेंगे हक से..जी स्टूडियो में.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'करीब करीब सिंगल' के लिए इरफान खान से जुड़ेंगे 'हक से सिंगल' जाकिर खान
नई दिल्‍ली: अपनी रीयल एक्टिंग के लिए काफी तारीफें बटोरने वाले इरफान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'करीब करीब सिंगल' के प्रमोशन में लगे हैं. चाहे उनकी फिल्‍म कॉमेडी हो या न हो, इरफान इसके प्रमोशन में कॉमेडी का सहारा जरूर लेते हैं. चाहे एआईबी के वीडियो का हिस्‍सा बनना हो या फिर अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए कॉमेडी शो पर पहुंचना. अब इरफान 'करीब-करीब सिंगल' के लिए, 'हक से सिंगल' फेम जाकिर खान के साथ हंसी का दंगल मचाने के लिए तैयार हैं. 'करीब करीब सिंगल' आधुनिक संबंधों पर आधारित फिल्म है जिसमें उनके साथ मलयाली एक्‍ट्रेस पार्वती नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में ऑनलाइन डेटिंग के विषय को उठाया गया है जबकि जाकिर खान डेटिंग के दौरान होने वाले 'संघर्षो' को लेकर अपने तमाम शो में मनोरंजन करते आए हैं. इरफान खान ने ट्वीट कर कहा, "करीब करीब बातें होंगी जब मिलेंगे हक से..जी स्टूडियो में.'
 
यह भी पढ़ें:  इस विवादास्पद कॉमेडी ग्रुप के साथ फिर से जुड़े इरफान खान, उड़ाएंगे नेताओं का मजाक!

बता दें कि जाकिर खान इन दिनों टीवी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में नजर आ रहे हैं. इस शो में जाकिर खान जज बने नजर आ रहे हैं. जाकिर खान के अलावा विवादास्पद डिजिटल कॉमेडी ग्रुप AIB के साथ मिलकर ‘एवरी बॉलीवुड पार्टी सॉन्ग’ और ‘डैंक इरफान’ वीडियोज के बाद इरफान फिर से एआईबी से जुड़ रहे हैं. वे ‘द मिनिस्ट्री’ नाम का शो करने जा रहे हैं. यह दस एपिसोड का होगा और इसे AIB ने लिखा है. अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होने वाला यह शो तीखे राजनैतिक व्यंग्य से लोगों का मनोरंजन करेगा.


यह भी पढ़ें: Qarib Qarib Singlle का ट्रेलर हुआ रिलीज, तीन बार इरफान खान का घनघोर इश्‍क

फिल्‍म 'पान सिंह तोमर' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके इरफान खान 'हिंदी मीडियम' के बाद एक और फिल्म में रोमांस के लिए तैयार हैं. मलयालम, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में करीब एक दशक तक काम कर चुकीं पार्वती 'करीब करीब सिंगल' के साथ बॉलीवुड में नई पारी खेलने के लिए तैयार हैं. 'करीब करीब सिंगल' फिल्म को बीकानेर, ऋषिकेश और गंगटोक जैसे स्थानों पर फिल्माया गया है. यह फिल्म 10 नवम्बर को रिलीज होगी.

VIDEO: फिल्म रिव्यू- 'हिंदी मीडियम' बच्चे के स्कूल दाखिले की जद्दोजहद से रूबरू कराती फिल्म

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement